Bollywood Couple Announcing Pregnancy: इस साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर गूंजेंगी किलकारियां, यहां देखें पूरी लिस्ट

Bollywood Couple Announcing Pregnancy: इन दिनों बॉलीवुड में जहां एक तरफ शादियों का ट्रेंड चल रहा है तो वहीं कई कपल्स ऐसे हैं जो जल्द ही अपने जीवन में नन्हा मेहमान वेलकम करने वाले हैं. जानिए बी-टाउन कपल की पूरी लिस्ट जिन्होंने 2024 में अनाउंस की प्रेगनेंसी.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 29, 2024, 08:33 PM IST
    • इस साल इन सेलेब्स के घर गूंजेंगी किलकारी
    • जानें इस साल कितने कपल्स अनाउंस की प्रेगनेंसी?
Bollywood Couple Announcing Pregnancy: इस साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर गूंजेंगी किलकारियां, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: Bollywood Couple Announcing Pregnancy: इस साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के यहां किलकारियां गूंजने वाली हैं. फिल्‍म जगत से कम से कम पांच जोड़े माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. कोई अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करेगा, तो कोई अपनी दूसरी खुशी का स्वागत करने के लिए बेताब है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का की दूसरी गर्भावस्था को लेकर अटकलें चल रही थीं. आखिरकार कपल ने 20 फरवरी को घोषणा की कि उन्‍होंने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे, अपने बेटे अकाय का स्‍वागत किया. जोड़े ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे 'अकाय' का इस दुनिया में स्वागत किया है!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 

कई दिनों की अटकलों के बाद रणवीर और दीपिका ने आखिरकार गुरुवार को खुलासा किया कि वे माता-पिता बनने की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वे सितंबर में अपनी पहली खुशी का स्वागत करने को तैयार हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल 

18 फरवरी 2021 को शादी करने वाले वरुण और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ घोषणा की कि थी कि वे अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने वाले हैं. भावी पिता ने मोनोक्रोम तस्वीर को कैप्शन दिया 'आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.' 

ऋचा चड्ढा और अली फजल 

पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिलने वाली इस जोड़ी ने 2022 में शादी की थी. उन्‍होंने 9 फरवरी को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है.'

यामी गौतम और आदित्य धर 

अन्‍य सेलिब्रिटीज की तरह इस जोड़े ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर न करके अपनी नवीनतम रिलीज 'आर्टिकल 370' के प्रचार के दौरान की. आदित्य ने कहा कि बच्चा आने वाला है, लेकिन उन्हें अभी तक पता नहीं है कि यह 'गणेश' होगा या 'लक्ष्मी'. यामी को भी अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था. 

अमला पॉल और जगत देसाई 

अमला ने जनवरी में घोषणा की थी कि वह और उनके पति जगत देसाई अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने गर्भावस्था फोटोशूट की झलकियां भी शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal: किस बच्ची की फोटो को विक्की कौशल ने बनाया अपने फोन का वॉलपेपर? फैंस बोले- 'ये आदमी ग्रीन फ्लैग नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़