Laal Singh Chaddha: लाल सिंह के फ्लॉप होने पर मोना सिंह से क्या बोले थे आमिर खान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mona Singh on Laal Singh Chaddha: अद्वैत चन्दन के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी. हाल ही में फिल्म में आमिर खान की मां का रोल निभा रही एक्ट्रेस ने मोना सिंह ने आमिर खान के साथ का एक किस्सा शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 09:03 PM IST
    • बॉक्स-ऑफिस पर असफल थी लाल सिंह चड्ढा
    • आमिर खान ने मोना से फिल्म को लेकर कही थी ये बात
Laal Singh Chaddha: लाल सिंह के फ्लॉप होने पर मोना सिंह से क्या बोले थे आमिर खान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Mona Singh on Laal Singh Chaddha: टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपने एक्टिंग के दमपर दर्शकों के दिलों में पहचान बनाई है. एक्ट्रेस आखरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज काला पानी में नजर आई थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की विफलता को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी लाल सिंह सड्ढा  

फिल्म में मोना सिंह ने आमिर खान की मां की भूमिका में नजर आई थी. इस किरदार के साथ उन्होंने मजबूत महिला के किरदार को उभारा था. बड़े कलाकारों के होने के बाद और तमाम लोकप्रियता मिलने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही थी. मोना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि फिल्म की रिलीज के दिन वह फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के साथ आमिर खान के घर मिलने गईं थीं. तब तक बॉक्स-ऑफिस पर इसके निराशाजनक प्रदर्शन की खबर सामने आ चुकी थी.

फिल्म डायरेक्टर ने कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब वो डायरेक्टर अद्वैत चन्दन के घर पहुंची तब वहां सब शांत थे फिर कुछ देर बाद मैं रोने लगी थी. अद्वैत मुझे समझा रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा, ये थोड़ा मुश्किल है क्यूंकि हमने फिल्म में प्यार और सहानभूति से भरी दुनिया बनाई थी. फिल्म में कोई विवादित हिस्सा नहीं था और यह पूरी तरह से प्यार और सहानुभूति के बारे में थी, लेकिन फिर भी बॉयकॉट की वजह से बॉक्स-ऑफिस पर खराब प्रदर्शन से हमे निराशा हुई. 

जब आमिर खान ने मोना सिंह से कही ये बात 

इंटरव्यू में मोना सिंह ने यह भी कहा कि वहां उनकी मुलाकात आमिर खान से भी हुई थी. उन्होंने कहा, 'मैं आमिर सर से एक पार्टी में मिली थी. मैंने उनसे पूछा कि वह कैसे हैं क्या कर रहे हैं? जिसपर आमिर खान  ने उनसे कहा सब ठीक है, हम सभी को इससे आगे बढ़ना चाहिए. फिर उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे फिल्म ने उन्हें ज्यादा काम पाने में मदद की, 'मैंने उन्हें बताया कि कैसे लाल ने मेरी जिंदगी बदल दी है. इस साल, मैंने 5 सीरीज और एक फिल्म की शूटिंग की है और यह सब लाल की वजह से है. बता दें कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- Bhagyashree: 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग दौरान एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं प्रेग्नेंट, इस वजह से सबसे छुपाई ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़