Animal Movie: Ranbir Kapoor का इस एक्टर के साथ था किसिंग सीन, रिलीज से पहले किया गया डिलीट

Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. फिल्म के कलेक्शन में रोज नया अपडेट आ रहा है. इसी बीच बॉबी देओल ने फिल्म के एक किसिंग सीन का खुलासा किया है जो रिलीज से पहले डिलीट कर दिया गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 09:28 PM IST
    • 'एनिमल' में बॉबी देओल की एक्टिंग की हो रही तारीफ
    • रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच था किसिंग सीन
Animal Movie: Ranbir Kapoor का इस एक्टर के साथ था किसिंग सीन, रिलीज से पहले किया गया डिलीट

नई दिल्ली: Animal Movie: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है. फिल्म के हार्ड हिटिंग सीन्स और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर संग उनका एक किसिंग सीन था जिसे थिएटर रिलीज के वक्त काट दिया गया था.

बॉबी देओल और रणबीर कपूर किसिंग सीन?

एनिमल फिल्म में बॉबी देओल के रोल को काफी पसंद किया गया है, हर तरफ बॉबी दोओल की तारिफ हो रही है. इसी बीच बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म में बॉबी और रणबीर का किसिंग सीन भी था. फिल्म में में बॉबी देओल मुस्लिम विलेन अबरार के करैक्टर में हैं. क्लाइमैक्स सीन में रणबीर और बॉबी के बीच फाइटिंग दिखाया गया है. इस फाइटिंग में एक सीन के दौरान बॉबी, रणबीर को मार कर उनके ऊपर लेटे नजर आते हैं. दूसरे सीन में रणबीर बॉबी का गला काटकर उन्हें मार देते हैं. इन दो सीन के बीच एक सीन था, जिसमें बॉबी और रणबीर का किसिंग सीन था.

बॉबी देओल का हॉट लुक

बॉबी देओल की चर्चा खत्म होने के नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म में उन्होंने महज 15 मिनट का किरदार से सबके दिलों में घर बना लिया है. फिल्म की रिलीज के बाद अब बॉबी देओल ने अपना बीहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर एक बात साफ हो गई है कि उन्हें लॉर्ड बॉबी यूं ही नहीं कहा जाता है. वीडियो में एक्टर शर्टलेस बेहद हॉट लग रहे हैं, जिस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. एनिमल के इस BTS वीडियो में बॉबी देओल शूटिंग के दिनों को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में एक्टर शूटिंग के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का कब्जा

एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है. भारत में एनिमल 500 करोड़ की ओर बढ़ रही है. वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म का बिजनेस 700 करोड़ पार कर चुका है.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी से पहले फैमिली के साथ प्रेग्नेंसी सेलिब्रेट करती दिखीं Rubina Dilaik, फैंस का साथ शेयर किया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़