जब इस हसीना को किस करने के लिए कार्तिक आर्यन ने लिए थे 37 टेक, आज बन चुके हैं फिल्मों की सक्सेस गारंटी

Karthik Aryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (pyar ka panchnama) से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म से एक्टर ने बॉक्स-ऑफिस(Box Office) पर धूम मचा दी थी, लेकिन क्या आप जानते हैं लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर को किसिंग सीन करना नहीं आता था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2022, 01:11 PM IST
  • 32 साल के हुए 'रूह बाबा' कार्तिक
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
जब इस हसीना को किस करने के लिए कार्तिक आर्यन ने लिए थे 37 टेक, आज बन चुके हैं फिल्मों की सक्सेस गारंटी

नई दिल्ली: Karthik Aryan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) बॉक्स ऑफिस किंग बन चुके हैं. कुछ समय पहले ही रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (bhool bhulaya 2) ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 200 करोड़ की कमाई कर धमाल मचा दिया था. फिल्म की सफलता के बाद से ही बॉलीवुड में कार्तिक औधा काफी बढ़ गया है. फैंस को कार्तिक का रोमांटिक और कॉमेडी अंदाज खूब पसंद आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुरुआत में किसिंग सीन फिल्माते हुए उन्हें 37 रीटेक दिए थे.

कार्तिक के 37 रीटेक

ये बात 2014 की है. जब सुभाष घई की फिल्म 'कांचीः द अनब्रेकेबल' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन करना था. जिसे सूट करने में कार्तिक के पसीने छूट गए थे. एक्टर को किस करना ही नहीं आता था.

सुभाष घई बार बार उनके सीन को रिजेक्ट करते जा रहे थे, जिस वजह से वह काफी गुस्सा भी हो गए थे. 37 रीटेक के बाद सुभाष घई को फिल्म के लिए एक परफेक्ट शॉट मिला था.

सुभाष घई से बोला- 'आप करके बताओ'!

फिल्म के काफी समय बाद एक्टर ने इस किस्से का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था. कार्तिक ने बताया था कि 'सुभाष जी सीन में एक पैशनेट वाला किस चाहते थे और मुझे किस करना नहीं आता था.

इतने रीटेक के बाद मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही करके दिखा दो कैसे करना है? एक किसिंग सीन इतनी बड़ी सिरदर्दी होगा ये मैंने कभी सोचा भी नहीं था.'

बड़े संघर्षों बाद मिला था फिल्मों में काम

कार्तिक भले ही आज बॉलीवुड के सक्सेफुल सुपरस्टार हो, लेकिन समय ऐसा था जब उन्हें छोटे-मोटे ऑडिशन से भी रिजेक्ट कर दिया जाता था. एक्टर इस बात का कई बार जिक्र कर चुके हैं कि वो अक्सर नवी मुंबई से मुंबई तक लोकल ट्रेन में बिना टिकट सफ़र करते थे.

यही नहीं स्ट्रगल के दिनों में कार्तिक लगभग 12 लोगों के साथ रूम शेयर करके रहते थे. कार्तिक को ये रिजेक्शन बुरे लगते थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और प्रयास जारी रखे, और नतीजा आज आप सबके सामने हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं 'रूह बाबा', ये हसीना थी सबसे स्पेशल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़