Bigg Boss Ott 3 Winner: सना मकबूल बनीं सीजन की विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी मोटी प्राइज मनी

Bigg Boss Ott 3 Winner: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अपना विनर मिल गया है. सना मकबूल ने सभी को पछाड़ते हुए इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. वहीं, रैपर नेजी फर्स्ट रनरअप बने हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 3, 2024, 12:27 AM IST
    • सना मकबूल ने जीता शो
    • मिली इतनी प्राइज मनी
Bigg Boss Ott 3 Winner: सना मकबूल बनीं सीजन की विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी मोटी प्राइज मनी

Bigg Boss Ott 3 Winner: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का विनर का ऐलान शुक्रवार, 2 जुलाई को कर दिया है. मशहूर टीवी एक्ट्रेस और रैपर नेजी ने सभी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ते हुए टॉप-2 में अपने लिए जगह बनाई. वहीं, सना ने नेजी को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. शुक्रवार को सुबह से ही सोशल मीडिया पर सना और नेजी ट्रेंड हो रहे थे. ऐसे में अंदाजा पहले ही लगाया जाने लगा था कि सना इस सीजन की ट्रॉफी जीत सकती हैं और हुआ भी ऐसा ही.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ग्रैंड फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

शुक्रवार को हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल, रणवीर शौरी, नेजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक ने टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के तौर पर अपनी जगह बनाई. हालांकि, रणवीर शो के सेकंड रनरअप बने और रैपर नेजी ने फर्स्ट रनरअप का खिताब जीता, जबकि सना ने शो की ट्रॉफी उठाई. सना ने इस सीजन की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये प्राइज मनी भी जीती हैं.

10 मिनट के लिए खोली गई थी वोटिंग लाइन्स

बता दें कि ग्रैंड फिनाले में टॉप-2 कंटेस्टेंट्स मिलने के बाद मेकर्स ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोल दी थी, जिसमें ज्यादातर वोट्स के आधार पर सना ने नेजी को मात दे दी. ग्रैंड फिनाले के इस मौके पर सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स शरीक हुए और सभी ने शानदार परफॉर्मेंसेस से समां बांध दिया. ग्रैंड फिनाले का ये एपिसोड भी उम्मीद के मुताबिक बहुत धमाकेदार रहा. 

सना को मिल रही ढेरों शुभकामनाएं

अब सना को इस जीत के लिए सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई है. जहां एक ओर दर्शकों का मानना है कि सना यह ट्रॉफी डिजर्व करती थीं, वहीं, लोगों का कहना है कि सीजन के बाकी कोई भी कंटेस्ट सना की इस जीत से खुश नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी बनना चाहते थे रणबीर कपूर की 'एनिमल' का हिस्सा, फिल्म को लेकर कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़