Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का सच आया सामने

Elvish Yadav Controversy: यूट्यूबर एल्विश यादव वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के चार्जेस के तहत नॉएडा पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए हैं. आइए इस बीच जानते हैं यूट्यूबर से जुड़ी 5 बड़ी विवादित चीजों के बारे में.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 21, 2024, 12:43 PM IST
    • एल्विश यादव से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्शियल बातें
    • प्रॉपर्टी से लेकर महंगी गाड़ियों का सच आया सामने
Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का सच आया सामने

नई दिल्ली: Elvish Yadav Controversy: एल्विश यादव को सांपों का जहर सप्लाई करने के लिए नोएडा पुलिस 14 दिन की हिरासत में लिया है. पहले यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. एल्विश पर वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के चार्जेज लगाए गए हैं. एल्विश के जेल जाने के बाद से ही रोज ही उनसे जुड़ी चीजों का खुलासा हो रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं उनसे जुड़े 5 बड़े सच. 

रेव पार्टी करने से इंकार

रेव पार्टी से जब पहली बार एल्विश यादव का नाम जुड़ा था तो उन्होंने वीडियो जारी कर साफ कहा था कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने साफ कहा था कि वो इस पार्टी का हिस्सा नहीं थे. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अब उन्होंने कबूल कर लिया है वो रेव पार्टी का हिस्सा थे.

Snake Venom केस से झाड़ा पत्ता

स्नेक वेनम केस को लेकर भी एल्विश यादव का यही कहना था. उन्होंने पहले कहा था कि वो किसी तरह का नशा नहीं करते. उन्होंने कहा था कि सांपों के जहर से उनका कोई लेना-देना नहीं है. इस मामले में उन्हें कुछ नहीं पता. पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने की बात एल्विश ने कबूल कर ली है. साथ ही वो कैसे सांपों का इंतजाम किया करते थे अब वो राज भी बाहर आ गया है.

लग्जरी कारों का सच

बेटे को जेल में देख अब एल्विश यादव के पिता ने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं. उनमें से है उनकी महंगी लग्जरी कार का सच. दरअसल, एल्विश अपने व्लॉग्स में मर्सिडीज और पोर्श जैसी गाड़ियां दिखाकर शो ऑफ करते थे. लेकिन अब उनके पिता ने बताया है कि उनके बेटे के पास ये गाड़ियां हैं ही नहीं. एल्विश वीडियो बनाने के लिए दोस्तों से पुरानी कारों को किराए पर या उधार में ले लेते थे और उसे व्लॉगस में अपनी नई कार बताते थे. यानी उनकी कारों कि कलेक्शन भी झूठी थी.

पेरेंट्स से झूठ

एल्विश यादव के पेरेंट्स की बातें सुनकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने दुनिया के साथ-साथ अपने माता-पिता से भी सच छुपाया है. तभी तो उनके कबूलनामे के बाद भी वो लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि उनका बेटा कहीं भी गलत हो सकता है. खैर अब कौन सच्चा है और कौन झूठा ये तो वक्त आने पर ही पता चल पाएगा.

दुबई में घर

एल्विश यादव के सभी फैंस ये जानते हैं कि उनका दुबई में एक लग्जरी घर है. हालांकि, अब मीडिया के सामने एल्विश के पेरेंट्स ने इस बात से भी इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा है न तो उनके पास कोई जमीन है और न ही कोई अपार्टमेंट. यानी एल्विश यादव की प्रॉपर्टी भी नकली थी.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़