Bigg Boss 17: बिग बॉस ने पलटा पूरा खेल, रिंकू धवन के साथ ये कंटेस्टेंट भी हुआ शो से बाहर!

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस बार वीकेंड का वार बहुत दिलचस्प होने वाला है. खबर आ रही है कि इस सप्ताह मेकर्स ने ट्वीस्ट दिखाते हुए पूरा खेल ही बदल कर रख दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 06:15 PM IST
    • शो में आएगा नया ट्वीस्ट
    • ये सदस्य होंगे शो से बाहर
Bigg Boss 17: बिग बॉस ने पलटा पूरा खेल, रिंकू धवन के साथ ये कंटेस्टेंट भी हुआ शो से बाहर!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार हमेशा ही बहुत दिलचस्प होता है. इस बार फिर सलमान खान वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट्स का क्लास लगाते नजर आने वाले हैं. इन दिनों जहां एक ओर शो में खूब हंगामा मचा हुआ है, वहीं, इस सप्ताह शो में किसी का सफर यहीं खत्म होने जा रहा है. हालांकि, बिग बॉस ने इस बार पूरा खेल ही बदल दिया है, जो कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों के भी होश उड़ा देगा.

रिंकू धवन को सफर होगा खत्म

इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आयशा खान को नॉमिनेट किया गया है. ऐसे में बीते शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिंकू धवन का सफर यहीं खत्म हो जाएगा और उन्हें शो से बाहर आना पड़ेगा. ऐसे में घर के सदस्य काफी भावुक भी नजर आएंगे, लेकिन बिग बॉस का ट्वीस्ट तो इसके बाद आएगा, जब वह बताएंगे कि रिंकू के बाद एक और सदस्य को इसी सप्ताह शो से बाहर जाना होगा.

इस सप्ताह होहा डबल एविक्शन

जी हां, इस सप्ताह डबल एविक्शन देखने को मिलेगा. रिंकू धवन के बाद जिनका सफर खत्म हो रहा है वह हैं, नील भट्ट. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील को शो से बाहर कर दिया गया है. उनका एविक्शन दर्शकों के साथ-साथ घर मे मौजूद सदस्यों और खुद नील के लिए भी एक बड़ा झटका था. पिछले ही सप्ताह नील की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को कैप्टन ईशा मालविया के एक फैसले के कारण घर से बाहर जाना पड़ा था.

शो में ये कंटेस्टेंट्स दिख रहे दमदार

बता दें कि बिग बॉस के घर में अभी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल दमदार खिलाड़ियों को तौर पर नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान और मुनव्वर फारुकी पर खूब भड़कते हुए देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की से लड़ाई में अभिषेक ने कही ये बात, अंकिता के लिए भद्दे शब्द का किया इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़