Bigg Boss 17: अंकिता के लिए हाथापाई पर उतरे विक्की और नील, क्या टूट जाएगा इनका दोस्ताना

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत हो चुकी है. शो की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच बहस देखने को मिल रहे हैं. आज रात के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विक्की जैन और नील भट्ट के बीच जमकर लड़ाई होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2023, 02:26 PM IST
  • अंकिता के लिए झगड़े विक्की और नील
  • विक्की और नील के बीच होगी बहस
Bigg Boss 17: अंकिता के लिए हाथापाई पर उतरे विक्की और नील, क्या टूट जाएगा इनका दोस्ताना

नई दिल्ली Bigg Boss 17: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल सो बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है. इस बार शो की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस 17 की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दो दोस्त एक घर में एक दूसरे के खिलाफ हो जाएंगे. 

अंकिता के झगड़े में कूदे नील और विक्की 
बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन और नील भट्टे के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है. अंकिता लेखंडे और खानजादी के बीच लड़ाई थी लेकिन इस लड़ाई के लपेटे में नील और विक्की आ गए . 

नील को आया गुस्सा 
अंकिता लोखंडे और खानजादी आपस में बहस कर रहे होते हैं. अंकिता खानजादी को इडियट बोल देती है जिसके बाद खानजादी बुरी तरह से भड़क जाती है. नील बीच में दोनों की लड़ाई शांत करवाने आते हैं, लेकिन वह विक्की की हरकत पर भड़क जाते हैं और काफी गुस्सा करते हैं. दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है इसे रोकने के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक को बीच में आना पड़ता है. 

क्या खत्म हो जाएगी दोस्ती 
विक्की और नील दोनों अच्छे दोस्त है. शो में दोनों के बीच खास बॉन्डिंग भी है. क्या इस झगड़े के बाद दोनों की दोस्ती खत्म हो जाएगी. इस लड़ाई का उनकी बॉन्डिंग पर क्या असर पड़ेगा यह तो आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- जब किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गईं नरगिस फाखरी, सीन खत्म होने पर भी नहीं रुक पाईं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़