Bigg Boss 17: फिनाले की रेस से विक्की जैन हुए बाहर! जानें 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 फाइनलिस्ट का नाम

Bigg Boss 17: 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है. सीजन 17 को अपना विनर मिल जाएगा. वहीं फिनाले से कुछ दिन पहले एक पॉपुलर कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 23, 2024, 02:23 PM IST
  • विक्की जैन हुए शो से बाहर
  • अंकिता लोखंडे बनेंगी विनर?
Bigg Boss 17: फिनाले की रेस से विक्की जैन हुए बाहर! जानें 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 फाइनलिस्ट का नाम

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है.  सलमान खान के इस विवादित शो के ग्रैंड फिनाले का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विक्की जैन शो से आउट हो गए हैं.

फिनाले से पहले विक्की जैन हुए बेघर

बता दें कि बीते हफ्ते शो से आयशा खान और ईशा मालवीय घर से बाहर हो गईं थी. अब विक्की जैन का सफर इस शो से खत्म हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले से कुछ दिन पहले शो में मिडनाइट एविक्शन हुआ, जिसमें विक्की जैन को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 खिलाड़ी

बिग बॉस 17 को अपने 5 खिलाड़ी मिल गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर होने वाला है और शो जीतने के बाद ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा. बता दें कि अब शो पर मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी बचे हैं.

अंकिता-विक्की के झगड़े

शो पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता लाइम लाइट में रहा है. शो के दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखेन को मिली. बता दें कि विक्की जैन अपनी बीवी अंकिता के साथ इस शो पर आए थे. घर के अंदर दोनों के बीच खूब झगड़े हुए. कई बात तलाक तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- Republic Day Weekend: इस हफ्ते मनोरंजन से भरपूर होगा हफ्ता, ये फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दे रही हैं दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़