Bigg Boss 17: रोहित शेट्टी ने खोली विक्की जौन की पोल, पार्टी की बात सुन अंकिता हुईं हैरान

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 शो खत्म होने वाला है. एक दिन बाद शो का विनर मिल जाएगा.  28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले होगा.  बिग बॉस घऱ से बाहर आने के बाद विक्की ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की है. रोहित शेट्टी ने शो में आकर विक्की की पोल खोल दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 05:40 PM IST
  • रोहित शेट्टी ने खोली विक्की की पोल
  • पार्टी की बात जान अंकिता को हुई हैरानी
Bigg Boss 17: रोहित शेट्टी ने खोली विक्की जौन की पोल, पार्टी की बात सुन अंकिता हुईं हैरान

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर शो बिग बॉस 17 फिनाले से महज एक दिन दूर है. कल यानी 28 जनवरी को शो का विनर मिल जाएगा. इस समय बिग बॉस 17 में मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, मन्नारा और अरुण बचेहुए हैं. विक्की जैन फिनाले से करीब आकर घर से बेघर हो गए. बिग बॉस घऱ से बाहर आने के बाद विक्की ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की है. 

रोहित ने खोली विक्की जैन की पोल 

विक्की जैन की पार्टी की खबर अंकिता को घर में लग गई है. दरअसल रोहित शेट्टी ने घर के सभी टॉप कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करते हैं. तीखे सवाल करने के बाद रोहित ने विक्की जैन की पोल खोल दी. रोहित ने बिग बॉस से कहा कि बिग बॉस क्या मैं एक बाहर की बात इनके सामने कर सकता हू. 

अंकिता को बताई पार्टी की बात 
रोहित ने जाते जाते बिग बॉस से पूछते हैं कि क्या मैं एक बाहर की बात यहां बता सकता हूं. इसके जवाब में बिग बॉस बोले जैसा आपका ठीक लगे. इसके बाद रोहित शेट्टी ने अंकिता को बोला कि विक्की ने घर से बाहर आते ही पार्टी की है. विक्की ने अब तक दो पार्टी की है. एक पार्टी में सना, ईशा, आयशा और एक लड़की है पता नहीं क्या चल रहा है कौन है. ये बात सुनते ही अंकिता हैरान हो जाती है. 

पार्टी का नाम सुन अंकिता ने दिया रिएक्शन 
रोहित कहते हैं कि मैं कसम खा रहा हूं, मैं कलर्स की कसम खा रहा हूं मैं अपनी रोजी रोटी पर खड़ा हूं. झूठ नहीं बोला रहा हूं 2 पार्टियां की हैं अभी तक और आज भी चल रही है शायद घर पे ही , यह सुनते ही सब हंसने लगते हैं लेकिन अंकिता बोलती है कि थप्पड़ ही खाएगा वह जोर का. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़