Bigg Boss 17: टॉर्चर टास्क से बचने के लिए टीम A ने उठाया ऐसा कदम, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच आई हाथापाई की नौबत

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुए नॉमिनेशन टास्क का एपिसोड हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. हालिया प्रोमो में टास्क से बचने के लिए विक्की घर की बाल्टियां छिपाते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर मुनव्वर और उनकी भयंकर झड़प हो जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 02:15 PM IST
    • नॉमिनेशन टास्क में हुआ भयंकर टार्चर
    • ये कंटेस्टेंट हुए हफ्ते भर के लिए नॉमिनेट
Bigg Boss 17: टॉर्चर टास्क से बचने के लिए टीम A ने उठाया ऐसा कदम, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच आई हाथापाई की नौबत

नई दिल्ली:  Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं और इनमें से कोई पांच कंटेस्टेंट्स फिनाले राउंड तक पहुंच सकेंगे. यहां तक पहुंचने से पहले घर में अलग तरह का नॉमिनेशन टास्क हो रहा है. आखरी एपिसोड में देखा गया था कि घर में कंटेस्टेंट के बीच शो का सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क हुआ था. घरवालों को दो टीम में बांटा गया है, जिसमें से टीम ए परफॉर्म कर चुकी है और अब बारी है टीम बी की है. 

टार्चर टास्क में आई टीम ऐ की बारी 

इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के लिए बिग बॉस ने घरवालों को दो टीम्स में बांटा था. टीम ऐ में ईशा, अंकिता, विक्की और आयशा थे वहीं दूसरी टीम में मुनव्वर, अभिषेक, मनारा और अरूण हैं. पहले जो टीम टास्क में उतरी वो थी मुनव्वर की टीम थी. टीम ए ने 16 जनवरी वाले एपिसोड में परफॉर्म किया था. टिम ऐ ने टीम बी को हर तरीके से टार्चर किया था, नमक-मिर्च से लेकर वैक्स स्ट्रिप तक, सब कुछ उन पर इस्तेमाल किया. अब बारी है टीम ए के टीम बी को टॉर्चर करने की. शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखा गया है कि टीम बी टार्चर से बचने क लिए बाल्टियां और लाल मिर्च के डब्बे छुपाती है जिसका पता मुनव्वर को लग जाता है. 

मुनव्वर और विक्की में हुई भयंकर लड़ाई 

प्रोमो में आगे देखा जाता है कि विक्की जैन सारी बाल्टियों को घर की छत पर फेंक देते हैं. मुनव्वर फारुकी ये करते हुए विक्की को देख लेते हैं. बाद में मुनव्वा अभिषेक के साथ मिलकर बाल्टियों को उतारने की कोशिश करते हैं और उन्हें ऐसा करने से रोकने के लिए विक्की आगे वाइपर नीचे खींच लेते हैं. इस पर दोनों के बीच बहस होती जाती है. हालांकि, अभिषेक बीच में आकर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक बात बिगड़ चुकी होती है. दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ चुकी होती है. लड़ाई में मुनव्वर, विक्की का कॉलर पकड़ लेते हैं और कहते हैं ''तुझे भी टनल तक छोड़कर आउंगा. तुझे निकालकर दिखाऊंगा. पानी की भीख मंगवाऊंगा."

बिग बॉस ने दिया टीम बी को ये प्रस्ताव 

लड़ाई के बाद बिग बॉस टीम ए को आर्काइव रूम में बुलाते हैं और दिखाते हैं कि कैसे टीम बी ने मिर्च मसाला सहित घर का सारा सामान छिपाया. फिनाले के इतने करीब आकर ये सब करना, ये सरासर नाइंसाफी है और नामंजूर है. फुटेज देखने के बाद मुनव्वर ने कहा कि इतना डर था, तो ऐसा क्यों किया. सामान फेंकने का वीडियो दिखाने के बाद बिग बॉस टीम ए को मौका देते हैं कि वह अपनी नाइंसाफी का बदला टीम बी से ले सकें. उन्हें दो ऑप्शन दिए जाते हैं. 1- वह टीम बी को 28 मिनट से पहले आउट करें. 2- वह उन्हें डिस्क्वॉलिफाई करें और नॉमिनेट करें. एक दूसरे से डिस्कशन के बाद टीम ए, टीम बी के चारों सदस्यों को नॉमिनेट करने का फैसला करती है. यानी कि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं. अगली बारी में इन चारों में से किसी एक का पत्ता कटने वाला है.

ये भी पढ़ें- 50 साल में Twinkle Khanna हुईं ग्रेजुएट, पति Akshay Kumar ने बीवी की तारीफ के बांधे पुल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़