Bigg Boss 17: Vicky Jain लगाते हैं नकली बाल! नील भट्ट ने Ankita Lokhande के पति की खोली पोल

Bigg Boss 17:बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंड़े और विक्की जैन को खास सर्विस मिली थी, जिसके बाद सभी घरवालों के बीच जमकर हंगामा हुआ. इस बीच इस स्पेशल सर्विस का राज नील भट्ट ने सबके सामने खोल दिया.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 20, 2023, 12:12 PM IST
  • बिग बॉस 17 में जमकर हुआ हंगामा
  • नील ने विक्की जैन को लेकर कही बड़ी बात
Bigg Boss 17: Vicky Jain लगाते हैं नकली बाल! नील भट्ट ने Ankita Lokhande के पति की खोली पोल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दिनों दिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के राज खोलते दिख रहे हैं. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शो में अंकिता लोखंड़े के पति यानी विक्की जैन का एक बड़ा राज घरवालों को पता चला, जिसे जान सभी हैरान रह गए.

विक्की-अंकिता को मिली सर्विस से घरवाले हुए गुस्सा

शो के बीते एपिसोड में अंकिता लोखंड़े और विक्की जैन को खास सर्विस दी गई थी, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ. पिछले एपिसोड में विक्की मेडिकल रूम से बाहर आते हैं, तभी तहलका ने नोटिस किया कि उनके बाल कटे हुए हैं और दाढ़ी भी सेट है. इसके बाद तहलका और अरुण इस बात पर खूब हंगामा करते हैं. वहीं मनारा चोपड़ा ने भी बताया कि अंकिता को मेडिकल रूम में हेयर स्पा दिया गया है. इसके बाद तहलका, अरुण और मनारा ने भी बिग बॉस के सामने अपनी मांग रखनी शुरू कर दी.

नील ने खोल राज

इस बीच नील भट्ट ने सबके सामने विक्की जैन का राज खोल दिया. नील ने सभी घरवालों के समझाते हुए कहा कि विक्की नकली बाल लगाते हैं. उसको हेयरलाइन और गंजेपन की दिक्कत है, इसलिए उसे विग की जरूरत पड़ती है. हर 2 हफ्ते में वो मेडिकल ग्लू से उसे चिपकवाता है. ये बात कॉन्ट्रैक्ट में लिखावाई होगी. इसलिए उसको ये सर्विस मिल रही है. 

घर में हुआ हंगामा

घरवालों को कपल की सर्विस का पता लगने के बाद बिग बॉस विक्की और अंकिता की सर्विस को खत्म कर देते हैं. वे कहते हैं कि मैंने पहले ही कहा था कि ये डिमांड आपको परेशानी में डाल सकती है. अब जब तक घरवालें इस सर्विस के लिए हामी नहीं भरते हैं तब तक अंकिता और विक्की को ये नहीं दी जाएगी. इसके बाद दोनों सभी घरवालों को मनाते हैं, जिसके बाद सब इसके लिए मान जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बोले- 'बहुत मेहनत की यहां आने तक...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़