Bigg Boss 17: क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? घर से बाहर आते ही नावीद सोले ने खोले कई राज!

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे लगातार शो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कुछ समय से वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं अब शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट नावीद सोले ने भी अंकिता को लेकर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2023, 03:03 PM IST
    • अंकिता की प्रेग्नेंसी पर बोले नावीद
    • बच्चे के नाम पर चल रही हैं चर्चा
Bigg Boss 17: क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? घर से बाहर आते ही नावीद सोले ने खोले कई राज!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' अपने जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. इस बार सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही नहीं, बल्कि बिग बॉस भी अपना गेम खेल रहे हैं. इस सीजन में मशूहर टीवी की हस्तियों से लेकर कई यूट्यूबर्स भी देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, शो में कुछ समय से अंकिता की तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही, वहीं, उन्होंने पिछले कुछ ऐसा कि उनकी प्रेग्नेंसी की भी खबरें सामने आने लगीं. अब अंकिता का प्रेंग्नेंसी पर बड़ा अपडेट आया है.

अभिषेक को बताया क्रश

हाल ही में नावीद सोले शो से एलिमिनेट हुए हैं. ऐसे में उन्होंने अब सलमान खान के इस शो को लेकर कई खुलासे भी करने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें घर के अंदर अभिषेक पर क्रश हो गया था. इसके अलावा उन्होंने अंकिता की प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बात की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नावीद का कहना है कि चीजें अभी पॉजिटिव दिशा में जा रही हैं. वह बच्चे के नाम पर भी चर्चा में कर रही हैं. नावीद ने कहा कि वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं.

बच्चे के नाम पर चल रही है चर्चा

नावीद का कहना है कि अंकिता ने उनसे वादा किया है कि उनके बच्चे का नाम वे दोनों मिलकर चुनेंगे. उन्होंने कहा कि बच्चे के लिए हम वेस्टर्न और हिन्दी नामों को मिक्स कर ही कोई नाम रखेंगे. मेरे दिमाग में कुछ नाम हैं, लेकिन मैं सही वक्त आने पर ही उन्हें ये नाम बताऊंगा.

अंकिता ने खुद की थी चर्चा

गौरतलब है कुछ दिन पहले ही दिखाए गए एक एपिसोड में अंकिता पति विक्की जैन से कह रही थीं कि उनके मूड स्विंग्स हो रहे हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें पीरियड्स नहीं हो रहे हैं और कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा. इसके बाद उन्होंने खुलासा था कि उनका ब्लड टेस्ट और प्रेग्नेंसी टेस्ट भी हुआ था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे संग लड़ाई-झगड़े के बाद, विक्की जैन ने इस हसीना का हाथ पकड़ते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़