Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पर भड़कीं मनारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा, बोलीं- "उधार के कपड़े पहनती हैं..."

Bigg Boss 17: बिग बॉस का फिनाले बस कुछ दिनों की दूरी पर है. कंटेस्टेंट शो में एक-दूसरे से लड़ाई करते नजर आते हैं. अंकिता लोखंडे ने मनारा चोपड़ा को कुछ कहा था जिसके बाद उनकी बहन एक्ट्रेस पर भड़की नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 04:55 PM IST
    • बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट हैं मनारा चोपड़ा
    • मनारा की बहन ने लगाई अंकिता की क्लास
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पर भड़कीं मनारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा, बोलीं- "उधार के कपड़े पहनती हैं..."

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस जल्द ही खत्म होने वाला है. शो फिनाले एपिसोड से बस कुछ दिन की दूरी पर है. हाल ही में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे की वजह से काफी रोती नजर आईं थीं. मनारा को अंकिता की बातों का बहुत बुरा लगा था. ऐसे में मनारा की बहन मिताली हांडा अंकिता लोखंडे पर काफी भड़की नजर आ रही हैं.

मिताली ने अंकिता लोखंडे को बताया असंवेदनशील 

मनारा की बहन मिताली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी बहन मनारा को खूब सपोर्ट कर रही हैं. मिताली हांडा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार अंकिता पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे की एक फोटो शेयर की जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो पर लिखा, "जब अंकिता लोखंडे ने मनारा चोपड़ा से लिए हुए कपड़े पहने थे जो मैंने अपनी बहन के लिए भेजे थे. मनारा एक दिलदार लड़की है, उन्हें कपड़े भी दे देती हैं. ताकि वह मीडिया के सामने अच्छी लगीं. लेकिन यहां अंकिता मनारा के खिलाफ बोलती नजर आईं. अंकिता आपको सलाम, आप बहुत ही असंवेदनशील हैं."

अंकिता ने मनारा से मांगी माफी

बता दें अंकिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मन्नारा से माफी मांगी थी. उन्होंने मनारा से बात करके सब क्लियर कर लिया था. विक्की और मनारा के बीच भी चीजें ठीक हो गई थीं. इसी वजह से विक्की के एविक्ट होने के बाद मनारा अंकिता को संभालती नजर आईं थीं. 

प्रियंका चोपड़ा ने भी किया बहन का सपोर्ट 

बता दें कि आज यानी 24 जनवरी को मनारा चोपड़ा की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा ने मनारा को सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी. प्रियंका ने मनारा की शो से एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जीतने के लिए नसीहत दी. एक्ट्रेस ने कहा कि 'सिर्फ अपना बेस्ट दो और बाकी चीजों को भूल जाओ.' बहन के लिए प्रियंका का यह प्यार यूजर्स को काफी पसंद आया.

कब है ग्रैंड फिनाले?

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है. इस सीजन का यह आखिरी एपिसोड शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चलेगा. इसके बाद सलमान विनर के नाम की घोषणा करेंगे. बता दें कि मनारा के टॉप 3 में होने के हाई चांसेज नजर आ रहे हैं. वोटिंग ट्रेंड्स में वह टॉप 3 में बनी हुई हैं. ऐसे में इसके चांसेज हैं कि वह शो जीत सकती हैं, नहीं तो पहली या दूसरी रनर अप हो सकती हैं.

ये भी पढ़े- Priyanka Chopra ने साइन की एक और हॉलीवुड फिल्म, द रुसो ब्रदर्स के साथ करेंगी काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़