Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर चौथा सदस्य हुआ बेघर, सलमान खान के शो में इस सितारे का सफर हुआ खत्म

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस वीकेंड के वार में बेहद हंगामा और मौज मस्ती देखने को मिली है. शो में जहां एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, तो वहीं शो से एक सदस्य बेघर हो गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 26, 2023, 11:24 AM IST
  • बिग बॉस के घर में हुआ चौथा एविक्शन
  • जिग्ना वोरा घर से होगी बाहर
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर चौथा सदस्य हुआ बेघर, सलमान खान के शो में इस सितारे का सफर हुआ खत्म

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शो में दिखने वाला हंगामा लोगों का मनोरंजन कर रहा है. अब तक शो से 3 कंटेस्टेंट्स आउट हो चुके हैं. वहीं, अब सलमान खान के शो से एक और सदस्य का सफर इस हफ्ते खत्म हो गया है. 

इस हफ्ते कौन हुआ बेघर

इस वीकेंड के वार शो में मनोरंजन के साथ ही काफी हंगामा देखने को मिला. एक तरफ शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तो वहीं दूसरी तरफ एक सदस्य बेघर हो गया. शनिवार के वार में पहले तो सलमान खान और खानजादी के बीच बहस देखने को मिली है. इस दौरान भाईजान ने खानजादी को घर छोड़ने को कह दिया. 

सनी लियोनी और अभिषेक सिंह का टास्क

ओरी ने आते ही अपनी बातों से सलमान खान को खूब एंटरटेन किया. वहीं, शो में सनी लियोनी और अभिषेक सिंह भी बतौर गेस्ट बनकर नजर आए. सनी और अभिषेक ने घरवालों के साथ एक टास्क भी किया, जिसमें उन्हें बताना था कि किस सदस्य से उनकी बॉन्डिंग नहीं जम रही है. इस पर खानजादी ने अभिषेक का नाम लिया और इसके बाद घर में खूब हंगामा हुआ.

जिग्ना वोरा का सफर हुआ खत्म

वहीं शो से एलिमिनेट होने वाला कोई और नहीं बल्कि जिग्ना वोरा है. जिग्ना को बेहद कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा. जिग्ना के घर से एलिमिनेट होने पर रिंकू और मुनव्वर के काफी इमोशनल दिखाई दिए. बता दें कि, जिग्ना वोरा से पहले सोनिया बंसल, नावेद सोले और मनस्वी ममगई शो से बेघर हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़