Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, घर में घुसकर सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले वीक में कई सितारे शामिल होने वाले हैं. कई सेलेब्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए भी शो में शामिल होंगे. इसी बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रोहित शेट्टी मुनव्वर फारुकी को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 06:23 PM IST
    • रोहित शेट्टी का फूटा मुनव्वर फारुकी पर गुस्सा
    • रोहित शेट्टी ने मुनव्वर को सुनाई खूब खरी-खोटी
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, घर में घुसकर सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है. शो अपने फिनाले एपिसोड से बस कुछ दिन दूर है. कंटेस्टेंट्स के गेम परफॉर्मेंस को लेकर हर किसी की अपनी-अपनी ओपिनियन देखने को मिल रही है. मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में अपनी जगह पक्की की है. हालांकि, इस बीच खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी घर में आए और उन्होंने आते ही मुनव्वर फारुकी की क्लास लगा दी.

मुनव्वर फारुकी के गेम को रोहित शेट्टी ने बताया जीरो

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले में हर साल रोहित शेट्टी आते हैं. हालांकि, बीते सीजंस में जहां वो अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंटेस्टेंट चुनने आए, तो वहीं इस बार मेहमान बनकर आए गोलमाल के निर्देशक का मुनव्वर फारुकी को देखते ही गुस्सा फूट पड़ा. बिग बॉस 17 के मेकर्स ने फिनाले वीक का हाल ही में एक नया प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में रोहित शेट्टी मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाते हुए उनसे कहते हैं , "इस लड़की का आपने और आयशा ने तमाशा बनाकर रख दिया है, वरना यहां पर आप नॉन डिजर्विंग कंटेस्टेंट होते, आप इतने बोरिंग हो गए थे, झूठी कहानी आप रच रहे थे." अपनी सफाई में मुनव्वर फारुकी ने जैसे ही कुछ कहा, रोहित शेट्टी ने उन्हें तुरंत ही टोकते हुए कहा कि, 'आपने पूरा सीजन प्ले अलोंग किया और दर्शकों को भी आपने धोखे में रखा.'

आयशा खान ने लगाए थे गंभीर आरोप

बिग बॉस के घर में आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि शो में आने से पहले वह शादी के के लिए रिश्ता भेजकर आए हैं. उन्होंने कहा- रिश्ता भेजकर आया था बाहर एक लड़की को.. और एक लड़की को... और अब यहां पर पर्सनल रीजन यूज कर रहे हो. मैं तुम्हे एक्सपोज कर दूंगी. आयशा ने मुनव्वर पर एक साथ दो लड़कियों को चीट करने का आरोप भी लगाया था.

अभिषेक को बताया 'विक्टिम' कार्ड खेलने वाला इंसान

मुनव्वर फारुकी के अलावा रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को भी उनके अग्रेसिव नेचर के लिए सुनाने से पीछे नहीं हटे. अभिषेक कुमार को सुनाते हुए 'सिंघम अगेन' के निर्देशक ने कहा कि वह हमेशा विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश करते हैं और उन्होंने हमेशा ही एक रिस्पेक्ट का दायरा पार किया है. लड़कियों के साथ जब भी आपकी लड़ाई होती है, तो आप अपना आपा खो बैठते हो, अगली बार लड़की पर हाथ मत उठाना, ये कोई मर्दानगी वाली बात नहीं है." बता दें अब बिग बॉस का फिनाले करीब है. 2 दिन में इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा. अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है.

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की डेट और टाइम 

बिग बॉस 17 में इस वक्त 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. शो का एक हालिया प्रोमो सामने आया था जिसमें बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट की लंबी जर्नी दिखाते हुए उनका मनोबल बढ़ाया था. अब कंटेस्टेंट अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच चुके हैं. ग्रैंड फिनाले एपिसोड के टेलीकास्ट होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स के मुताबिक ग्रैंड फिनाले एपिसोड 28 जनवरी रविवार को शाम 6 बजे से रात के 12 बजे तक ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर लाइव टेलीकास्ट होगा.

ये भी पढ़े- Republic Day 2024: अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों संग मनाया गणतंत्र दिवस, दिल को छू जाएगा यह वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़