VIDEO: अभिषेक कुमार की ग्रैंड पार्टी में आयशा खान के सिजलिंग अंदाज पर टिकी नजरें, मुनव्वर को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग लगाए ठुमके

VIDEO: अभिषेक कुमार ने हाल ही में 'बिग बॉस 17' के साथ एक शानदार पार्टी की. इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की, लेकिन अब इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आयशा खान से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2024, 03:07 PM IST
    • आयशा का वीडियो हो गया वायरल
    • बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं आयशा
VIDEO: अभिषेक कुमार की ग्रैंड पार्टी में आयशा खान के सिजलिंग अंदाज पर टिकी नजरें, मुनव्वर को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग लगाए ठुमके

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को मुनव्वर फारुकी के रूप में अपने सीजन का विनर मिल चुका है. वहीं, इस सीजन में नजर आए सभी कंटेस्टेंट्स को भी दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. शो के बाद से ही लगातार सीजन के कंटेस्टेंट्स चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, कई सितारों को पार्टीज करते हुए भी देखा जा चुका है. इसी बीच सीजन के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार ने भी बीते मंगलवार को शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज की.

अभिषेक की पार्टी में आयशा खान पर टिकी नजरें

अभिषेक ने अपनी इस पार्टी में सभी कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया था. यहां मुनव्वर फारुकी से लेकर मनारा चोपड़ा और आयशा खान ने भी शिरकत की. सभी बहुत अट्रैक्टिव और ग्लैमरस लुक में दिखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

हालांकि, सबसे ज्यादा महफिल आयशा खान लूट ले गईं. यहां उन्हें डीपनेक ब्लैक हॉलटर नेक आउटफिट पहने हुए देखा गया. अब अभिषेक की पार्टी से आयशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हॉट दिखीं आयशा खान

अभिषेक कुमार की पार्टी के इस इनसाइड वीडियो में आयशा खान ब्लैक आउटफिट में अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने 'बिग बॉस 17' के ही कंटेस्टेंट नाविद सोले के जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है, हालांकि, शो में आयशा की मुलाकात नाविद से नहीं हो पाई थीं, क्योंकि उनकी एंट्री से पहले ही नाविल शो से एलिमिनेट हो गए थे.

आयशा ने की थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें कि 'बिग बॉस 17' में आयशा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री की थी. शो वह मुनव्वर का असली चेहरा दुनिया के सामने दिखाने के लिए आई थीं. उनका आरोप था कि मुनव्वर अपने पहले रिश्ते से बाहर आए बिना ही उनके साथ एक नया रिश्ता शुरू किया. उनके अलावा वह बाहर भी किसी और लड़की को शादी का रिश्ता भेजकर आए हैं. आयशा के आरोपों ने सभी को हैरान कर दिया, लेकिन इससे मुनव्वर के फैंस के प्यार में कोई फर्क नहीं पड़ा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा का हाथ पकड़ेगा अनुजा, दोनों के बीच आकर खड़ा होगा यशदीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़