Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर में हुआ इस हफ्ते का नॉमिनेशन, इस बार किस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म?

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते के नॉमिनेशन हो चुके हैं, शो तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है. अब देखना होगा किस कंटेस्टेंट का सफर इस बार खत्म हो जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 07:17 PM IST
    • बिग बॉस 17 में एक और कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म?
    • वोटिंग ट्रेंड में ये कंटेस्टेंट चल रहा सबसे पीछे
Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर में हुआ इस हफ्ते का नॉमिनेशन, इस बार किस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस सीजन 17 अब अपने तीसरे और आखिरी महीने में पहुंच चुका है. घर में मौजूद हर शख्स बस इसी कोशिश में लगा हुआ है कि वह दर्शकों को अपने गेम से इंप्रेस कर सके और शो के फिनाले तक पहुंच पाए. कुछ दिनों से अभिषेक और समर्थ का थप्पड़ इंसिडेंट लाइमलाइट में है. अभिषेक कुमार घर के नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस से आउट हुए थे, लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान के पूछने के बाद कई घरवालों ने अपना फैसला बदल दिया और उन्हें शो में री-एंट्री दे दी. घर से अब हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो रहा है. 

बिग बॉस 17 में एलिमिनेशन के घेरे में आए ये कंटेस्टेंट

हाल ही में औरा शो से एलिमिनेट हो गए हैं. के-पॉप सिंगर औरा ने घर में सभी का मनोरंजन किया लेकिन खेल में पकड़ बनाने में थोड़े कमजोर साबित हुए.  अब एक बार फिर से घर में नॉमिनेशन हो गए हैं. नॉमिनेशन टास्क के मुताबिक ब्लैक एंड व्हाइट सेट अप बनाया जाता है. काले-सफेद सेट का मतलब सेफ जोन और खतरे वाला जोन है. कंटेस्टेंट के नौ कटोरे रखे गए हैं. अंकिता घर की कैप्टन हैं और इसलिए वह सेफ हैं. उन्हें किसी एक कंटेस्टेंट की फोटो लगानी होगी और जिन्हें नॉमिनेट करना होगा वो आगे आएंगे. लाइव एपिसोड के मुताबिक, मन्नारा चोपड़ा को ईशा, विक्की और आयशा ने नॉमिनेट किया है. अरुण महाशेट्टी को विक्की, ईशा, आयशा, मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है. ईशा मालवीय को अभिषेक कुमार ने नॉमिनेट किया है. समर्थ को अभिषेक, आयशा और मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है.

इस कंटेस्टेंट का सफर हो सकता है खत्म!

वोटिंग ट्रेंड की बात करें तो इस वक्त सबसे आगे मुनव्वर फारुकी चल रहे हैं, जिन्हें 60.05% वोट्स मिले हैं. उनके बाद अभिषेक कुमार का गेम भी लोगों को बहुत ही भा रहा है और उन्होंने दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. लिस्ट में 27% वोटिंग के साथ अभिषेक कुमार दूसरे नंबर पर हैं. इस हफ्ते उम्मीद की जा रही है समर्थ जुरेल का सफर खत्म हो जाएगा. आपको बता दें कि बीते हफ्ते खुद समर्थ ने ये बात कबूल की थी कि उन्होंने समर्थ को हाथ उठाने के लिए इंस्टिगेट किया था.

इसे भी पढ़ें- Indian Police Force: रोहित शेट्टी की सीरीज के लिए पहली पसंद नहीं थीं शिल्पा शेट्टी, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़