Neena Gupta: Panchayat 3 की शूटिंग के दौरान घर बन गया था समस्या, अब हुआ खुलासा

Neena Gupta: 'पंचायत 3' के नए सीजन का बज हर तरफ देखने को मिल रहा है. इस बीच सीरीज में अहम किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता ने शूटिग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे एक घर उनके लिए आफत बन गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2024, 11:10 PM IST
    • नीना गुप्ता ने बताया शूटिंग में हुई थी समस्या
    • प्रधान जी के मकान में करवा दिया था बदलाव
Neena Gupta: Panchayat 3 की शूटिंग के दौरान घर बन गया था समस्या, अब हुआ खुलासा

नई दिल्ली: Neena Gupta: पंचायत सीरीज के फैंस के बीच नए सीजन सीजन को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. शो के पहले दो सीजन काफी पसंद किये गये थे, इसलिए दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. सीरीज में नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की जोड़ी फिर से देखने को मिलने वाली है. इस बीच नीना गुप्ता ने शूटिंग से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है जिसके चलते मेकर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 

प्रधान जी के मकान में करवा दिया बदलाव

सीरीज में मंजू देवी का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि दो साल के गैप की वजह से उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. नीना गुप्ता ने बताया कि जिस घर में शूटिंग होती थी, वहां मकान मालिक ने कंस्ट्रक्शन करवा दिया था. माकान मालिक को लग रहा था कि इससे घर स्क्रीन पर और भी खूबसूरत लगेगा. हालांकि, बाद में मेकर्स ने जब उन्हें समझाया कि इससे शो की कॉन्टिन्यूटी टूटती है तो बात उनकी समझ में आ गई थी.

शूटिंग के दौरान आई समस्या

नीना गुप्ता ने आगे बताया कि सीरीज के आगे बढ़ने के साथ उनके ऊपर प्रेशर भी बढ़ता जा रहा था. उन्होंने कहा कि जब वो लोग पहले सीजन की शूटिंग कर रहे थे, उस समय उन पर कोई जोर नहीं था. बस शूटिंग करनी थी. सीजन 1 के हिट हो जाने के बाद अच्छा परफॉर्म करने का प्रेशर बढ़ गया, क्योंकि उन्हें बीते पिछले 5 सालों में दर्शकों की अपेक्षा और उनकी उम्मीदों पर भी खरा उतरना था.

क्या होगी नई कहानी?

दीपक कुमार मिश्रा निर्देशित पंचायत का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था, जबकि दूसरा सीजन 2022 में आया था. अब इसके दो साल बाद तीसरा सीजन आ रहा है. पिछला सीजन एक बहुत ही इमोशनल नोट पर खत्म हुआ था, जिसने फैंस को रुलाकर रख दिया था. पंचायत के दोनों सीजन की कहानी अलग-अलग थी. अब दर्शकों के मन में तीसरे पार्ट को लेकर खास उत्साह है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस सीजन की कहानी सचिव जी के ट्रांसफर और बनराकस यानी भूषण शर्मा और प्रधान जी के बीच की तीखी नोक-झोंक से संबंधित हो सकती है. इसके अलावा सचिव जी और पिंकी के बीच प्यार का ट्विस्ट भी देखने की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें- रोहित पुरोहित ने 'YRKKH' में अरमान के किरदार को लेकर की बात, बताया लोगों को क्यों पसंद है शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़