Bigg Boss 17: कैटरीना कैफ के साथ सलमान ने शो में लगाए ठुमके, कंटेस्टेंट पर बिग बॉस ने फोड़े जमकर दिवाली पटाखे

Bigg Boss 17: शनिवार को 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड काफी मस्ती भरा रहा. शो में दिवाली के मौके पर सलमान खान ने कंटेस्टेंट पर जमकर पटाखे फोड़े. बिग बॉस ने भी घरवालों को दे दी यह सजा.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2023, 05:24 PM IST
    • दिवाली एपिसोड में कैटरीना कैफ संग सलमान ने किया डांस
    • सलमान ने कैटरीना के सामने ही कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास
Bigg Boss 17: कैटरीना कैफ के साथ सलमान ने शो में लगाए ठुमके, कंटेस्टेंट पर बिग बॉस ने फोड़े जमकर दिवाली पटाखे

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 सीजन टॉक ऑफ द टाउन बनकर हर तरफ छाया हुआ है, इस सीजन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 17 का रविवार का दिवाली एपिसोड काफी खास रहा. दरअसल वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ टाइगर 3 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी शिरकत की. दोनों ही स्टार्स ने बिग बॉस के मंच पर फिल्म प्रमोट करने से लेकर कंटेस्टेंट के साथ दिवाली का जश्न भी मनाया. शो के दौरान सलमान ने कैटरीना के गाने काला चश्मा पर भी ठुमके लगाते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान ने कैट के सॉन्ग काला चश्मा पर लगाए ठुमके

कैटरीना कैफ के शो में आने की खुशी में घरवालों ने एक्ट्रेस के लिए खास डांस परफॉरमेंस प्लान किया था जिसमें पहला डांस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का डांस था. दोनों ने कैटरीना के फेमस गाने कला चश्मा पर शानदार परफॉरमेंस दिया, इस दौरान सलमान भी कैट के गाने पर थिरकते दिखे. वायरल हुए एपिसोड के वीडियो में सलमान खान गाने का हुकस्टेप करते नजर आते हैं. वहीं कैटरीना उनके साथ खड़ी दिख रही हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा की सलमान ने लगाई क्लास

एपिसोड में आगे सलमान खान को ऐश्वर्या शर्मा को उनके पति नील भट्ट से खराब तरीके से बात करने को लेकर फटकार लगाते हैं. वह ऐश्वर्या की नकल करते हुए कहते हैं, 'ऐ चल, तू चल', वह आगे कहते हैं, 'ऐश्वर्या जो नील से साथ बोलती हैं, वह ठीक नहीं है. मैं जानता हूं कि आप लोग कहां जा रहे हैं और यही गलती है. ऐश्वर्या इसके बाद नील की ओर देखती हैं. वह आगे कहते हैं, आप इनको उस मुकाम पर लेकर जाना चाह रही हो जहां एक दिन ये फटेगा और जोर से चिल्लाते हैं, 'ऐ', सलमान का गुस्सा देख घर के बाकी सदस्य डर जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने घरवालों को दी ये सजा

इसके अलावा शो के नए प्रोमो में एक बार फिर से अंकिता और विक्की का भयंकर झगड़ा देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही अनुराग और अरूण के बीच भी झगड़ा हो जाता है. इस झगड़े में दोनों में हातापाई तक कली नौबत आ जाती है. इन झगड़ो से बिग बॉस भी बुरी तरह नाराज हो जाते हैं और वह इसकी सजा सभी घरवालों को देते हैं. बिग बॉस बोलते हैं, 'अनुराग ने जो हरकत की है, उसकी वजह से किचन बंद ही रहेगा. हैप्पी दिवाली आप सबको.' बिग बॉस के इस फैसले के बाद घर में तहलका मच जाता है. विक्की जैन भी गुस्से में आ जाते हैं कि जिसने गलती की है, उसकी सजा सभी घरवालों को क्यों मिल रही है.'

इसे भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: शो में पहुंची ननद भाभी की जोड़ी, किस एक्ट्रेस के बारे में बात करने पर करीना ने किया करण जौहर को इग्नोर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़