Bigg Boss 16 Winner: ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 16 का विनर! इस सेलिब्रिटी ने रिवील किया विजेता का नाम

Bigg Boss 16 Winner Name: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही समय रह गया है. वहीं सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के विनर के नाम की घोषणा की गई है. आइए जानते हैं विनर का नाम.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:13 PM IST
  • बिग बॉस 16 के विनर का नाम घोषित
  • सेलिब्रिटी ने किया नाम का खुलासा
Bigg Boss 16 Winner: ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 16 का विनर! इस सेलिब्रिटी ने रिवील किया विजेता का नाम

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Winner Name: टीवी जगत के पॉपुलर रिेयलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही समय रह गया है. कुछ दिनों बाद बिग बॉस 16 के विनर कौन है. इसी बीच सेलिब्रिटी ने अपनी पसंद  के अनुसार बिग बॉस 16 के विनर के नाम की घोषणा की है. 

कौन होगा शो का विनर ?
सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के नाम की चर्चा चल रही है. शो में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की फेम आयशा सिंह ने शो के विनर के नाम की घोषणा की है. 

ये हो सकते हैं विनर 
बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को विनर बताया है. मिस्टर खबरी पेज के अनुसार उन्होंने कहा कि शो का विनर शिव ठाकरे को होना चाहिए. क्योंकि स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. वहीं लोग भी टॉप 2 फाइनलिस्ट में देखना चाहती है. 

इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी जंग 
बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच टक्कर है. विनर की घोषणा तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज के प्यार को देख भड़की माया, शो में जल्द आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़