Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता पर भड़कीं टीना दत्ता की मां, गाली देने पर सुनाई खरी-खरी

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट की लड़ाई घर के बाहर माता-पिता तक पहुंच चुका है. सुंबुल के पिता ने हाल ही में टीना और शालीन के खिलाफ अपशब्द बोले हैं वहीं अब इस पर टीना दत्ता की मां का रिएक्शन सामने आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 08:13 PM IST
  • सुंबुल के पिता को टीना की मां ने सुनाया खरी-खरी
  • बोला मेरी बेटी को गालियां देने वाले आप कौन?
Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता पर भड़कीं टीना दत्ता की मां, गाली देने पर सुनाई खरी-खरी

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट की लड़ाई घर के बाहर माता-पिता तक पहुंच चुका है. हाल ही में सुंबुल के पिता ने फोन पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने टीना के लिए अपशब्द कहे थे. अब इस मामले पर टीना दत्ता की मां का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में टीना की मां ने अपनी बात रखी है. आइए जानते हैं टीना की मां ने क्या कहा है. 

टीना की मां को पहुंची ठेस 

टीना दत्ता के इंस्टाग्राम पर उनकी मां का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह बोलती हैं कि- नमस्ते, मुझे वो मौका नहीं मिला है जो दूसरे कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स को मिला है. इसीलिए मैं आपसे आज बात करना चाहती हूं. मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गाली देना, उसके पिता बोल रहे हैं कि मुंह पर लात मारो, ये कौन से शब्द है. उन्हें किसने हक दिया ये सब बोलने के लिए लिए. आप होते कौन हो मेरी बेटी को गाली देने वाले, अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो आप मेरी बेटी को गाली दोगे. मैं तो यही कहूंगी कि आप सभी सोचिए, मुझे कितना बुरा लग रहा होगा. एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतने खराब बोला गया हो. 

टीना के लिए बोली थी ये बात 
सुंबुल के पिता की तबीयत खराब होने पर सुंबुल की ऑडियो के द्वारा बात हुई थी. इसके बाद टीना और शालीन के खिलाफ अपशब्द कहे थे. उन्होंने टीना को कमीनी बोला और सुंबुल को समझाया कि उनके मुंह पर लात मारकर आना. इसके अलावा यह भी बोला कि शालीन और टीना को उनकी औकात याद दिलाना. 

शालीन के पिता ने भी सुनाई खरी-खोटी 
सुंबुल और शालीन के पिता के बीच लड़ाई होती नजर आ रही हैं. दरअसल सुंबुल का पिता के संग ऑडियो पर बात करने को लेकर शालीन के पिता ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि क्या नेशनल टेलिविजन पर लोग इस तरह से बोलते हैं? दूसरे कंटेस्टेंट के खिलाफ गलत टिप्पणी करना बेहद घाटिया और चौंकाने वाला है. सुंबुल एक एडल्ट हैं या तो आपको उन्हें शो पर भेजना नहीं चाहिए था यदि भेजा है तो किसी बाहरी सलाह की अनुमति नहीं देनी चाहिए. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Exclusive! शालीन के पिता ने सुंबुल के पिता को दिया करारा जवाब, सुनाई खरी-खोटी! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़