Bigg Boss 16: मंडली के एक और सदस्य का सफर हुआ खत्म, एलिमिनेशन देख घरवाले भी रह गए दंग

Bigg Boss 16: इस बार बिग बॉस के घर में मंडली की 3 सदस्य शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुंबुंल तौकीर खान एलिमिनेटेड हैं. अब वीकेंड के वार से पहले ही उस कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है, जो इस सप्ताह घर से बेघर हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 10:34 AM IST
  • बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ा में है
  • वीकेंड पर खत्म हो जाएगा एक का सफर
Bigg Boss 16: मंडली के एक और सदस्य का सफर हुआ खत्म, एलिमिनेशन देख घरवाले भी रह गए दंग

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Elimination: 'बिग बॉस 16' को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है. वहीं, हर सप्ताह एक-एक करके कंटेस्टेंट्स का सफर भी खत्म होता जा रहा है. इस सप्ताह शो में मंडली के 3 सदस्य, शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC Stan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) एलिमिनेटेड हैं. अब आखिरकार उस सदस्य का नाम भी सामने आ रहा है, जिसका सफर शो में खत्म हो गया है. कहा जा रहा है कि इस सप्ताह सुंबुंल तौकीर एविक्ट हो चुकी हैं.

फिनाले से सिर्फ 9 दिन पहले घर से बाहर हुईं सुंबुंल

बिग बॉस का अब उस पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां, किसी का भी घर से निकलना बहुत निराश करता है. हालांकि, अगर एलिमिनेशन ही नहीं होगा तो शो को अपना विनर कैसे मिल पाएगा.

द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि इस सप्ताह सुंबुंल तौकीर का सफर खत्म होने वाला है. बता दें कि सुंबुंल इस सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं.

अब फिनाले से सिर्फ 9 दिन पहले ही घर से बाहर हो जाना उनके फैंस को बहुत निराश कर रहा है.

करण जौहर ने अर्चना गौतम लगाई फटकार

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में फिल्मकार करण जौहर को होस्ट के तौर पर देखा जाएगा. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया. वहीं, कुछ लोगों पर करण नाराज भी दिखाई दिए. खासतौर पर उन्होंने अर्चना गौतम पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. करण ने अर्चना को जोरदार फटकार लगाते हुए कहा कि उन्होंने टास्क के दौरान सारी हदें ही पार कर दीं और वह सिर्फ पर्सनल गुस्सा निकाल रही थीं.

मंडली पर भी भड़के करण

अर्चना के अलावा करण जौहर ने मंडली पर भी अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने गुस्से में शिव ठाकरे को घर से बाहर तक आने के लिए कह दिया.

ये बात सुनते ही शिव की आंखें नम हो गईं और वह चुपचाप बाहर की ओर आने लगते हैं. हालांकि, शिव को बाहर आने के लिए कहना करण का सिर्फ एक प्रैंक ही था.

ये भी पढ़ें- K Viswanath Died: दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक का निधन, गंभीर बीमारियों से थे पीड़ित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़