Bigg Boss 16 Exclusive! शालीन के पिता ने सुंबुल के पिता को दिया करारा जवाब, सुनाई खरी-खोटी!

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई अब ऑफ स्क्रीन पिता के बीच देखने को मिल रही हैं. हाल ही में शालीन भनोट के पिता ने सुंबुल के पिता के कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 07:28 PM IST
  • सुंबुल के पिता को शालीन के पिता ने सुनाई खरी-खरी
  • सुंबुल के पिता ने शालीन-टीना के लिए कही ये गलत बात
Bigg Boss 16 Exclusive!  शालीन के पिता ने सुंबुल के पिता को दिया करारा जवाब, सुनाई खरी-खोटी!

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 16 जैसे-जैस फिनाले के पास पहुंच रहा है शो में धमाल और धमाके देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस 16  कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई अब उनके परिवार के बीच भी देखने को मिल रही है. दरअसल ऑफस्क्रीन सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के पिता के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है.  

सुंबुल-शालीन के पिता की जंग 

सुंबुल और शालीन के पिता के बीच लड़ाई होती नजर आ रही हैं. दरअसल सुंबुल का पिता के संग ऑडियो पर बात करने को लेकर शालीन के पिता ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि क्या नेशनल टेलिविजन पर लोग इस तरह से बोलते हैं? दूसरे कंटेस्टेंट के खिलाफ गलत टिप्पणी करना बेहद घाटिया और चौंकाने वाला है. सुंबुल एक एडल्ट हैं या तो आपको उन्हें शो पर भेजना नहीं चाहिए था यदि भेजा है तो किसी बाहरी सलाह की अनुमति नहीं देनी चाहिए. 

शालीन-टीना के खिलाफ बोले थे सुंबुल के पिता 
सुंबुल के पिता बिग बॉस 16 के 6 हफ्तों के सफर में तीन बार जा चुके हैं. इस बार उन्होंने ऑडियो कॉल की मदद से बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था शालीन और टीना और उनकी औकात दिखा दो. 

विशाल ने किया शालीन का सपोर्ट 
बिग बॉस 15 के फेम विशाल ने इस मामले पर कमेंट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- कौन कहता है कि बिग बॉस 16 में वाइल्डकार्ड नहीं आए. सुंबुल तौकीर खान के पिता पहले ही एक वाइल्डकार्ड की तरह हैं. मिस्टर तौकीर नेशनल टीवी पर ये बोलने आए कि शालीन भनोट और टीना दत्ता की औकात दिखाओ ये कहां की तलाश है. सुंबुल को ये बताएं कि धूम्रपान हानिकारक होता है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा-आरोही के बीच हुई बहस, नील और अभिमन्यु के रिश्ते पर पड़ेगा असर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़