Bigg Boss 16: शो खत्म होते ही इस कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक हुईं अर्चना गौतम, हॉट वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर में अंत तक खूब धमाल मचाया. अपने अनोखे अंदाज की वजह से वह देशभर में मशहूर हुईं. हालांकि, अब शो खत्म होने के बाद अर्चना का एक अलग ही रूप लोगों के सामने आया है, जो सभी को हैरान कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 03:02 PM IST
  • अर्चना गौतम और फहमान का रोमांटिक वीडियो वायरल
  • अर्चना की अदाओं पर देशभर के लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं
Bigg Boss 16: शो खत्म होते ही इस कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक हुईं अर्चना गौतम, हॉट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को एमसी स्टैन (MC Stan) के रूप में अपना विनर मिल चुका है. लंबे वक्त तक घर के अंदर बंद रहने के बाद अब कंटेस्टेंट्स की पार्टी का दौर शुरू हो गया है. हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और बाकी टीम के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला, जो अब हर किसी के होश उड़ा रहा है. यहां अर्चना काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Archana Gautam ने किया फहमान खान संग रोमांटिक डांस

इस वीडियो में अर्चना गौतम को एक्टर फहमान खान, जो वक्त के लिए 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट भी बने, उनके साथ डांस फ्लोर पर दिख रही हैं. वीडियो में अर्चना 'पठान' के सॉन्ग 'बेशर्म रंग' पर कहर बरपा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

अर्चना का ये हॉट रोमांटिक अंदाज बेशक लोगों को हैरान कर रहा है, लेकिन इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. अब अर्चना और फहमान की कैमेस्ट्री को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

हॉट दिख रही हैं अर्चना गौतम

वीडियो में अर्चना थाई हाई स्लिट ट्यूब ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं, जबकि फहमान कैजुअल लुक में ही दिखाई दे रहे हैं. अर्चना का ऐसा अंदाज देख फहमान भी शुरुआत में थोड़े हैरान दिख रहे हैं. अब एक्ट्रेस के इस हॉट लुक तारीफें करते हुए यूजर्स ने एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की जमी महफिल

गौरतलब है कि फराह खान की इस पार्टी में साजिद खान, अब्दू रोजिक, स्टैन, सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर, शालीन भनोट और श्रीजिता डे सहित लगभग सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए. इनके अलावा यहां फराह की खान दोस्त टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुंची थीं. इस पार्टी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़े- Valentine's Day 2023: टेढ़ी चोटी और आंखों में आंसू, ऋचा चड्ढा ने अली फजल को अनोखा अंदाज में किया वैलेंटाइन्स डे विश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़