दुबई पहुंच बेबाक हुईं अर्चना गौतम, बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया सेक्सी अंदाज

Archana Gautam Hot VIDEO: अर्चना गौतम ने इस बार अपने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अर्चना इन दिनों दुबई में हैं और लगातार अपने हॉट लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 24, 2023, 05:59 PM IST
  • अर्चना गौतम ने शेयर किया बिकिनी लुक
  • स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं अर्चना
दुबई पहुंच बेबाक हुईं अर्चना गौतम, बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया सेक्सी अंदाज

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शोज 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) इस जगह सांतवे आसमान पर है. अर्चना को खूब पॉपुलैरिटी मिली है. ऐसे में देशभर के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए उन्हें सोल मीडिया पर भी काफी फॉलो कर रहे हैं. वहीं, अर्चना भी फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलतीं.

बिकिनी लुक में कहर ढा रही हैं Archana Gautam

अर्चना इस समय दुबई की सैर पर निकली हुई हैं. यहां वह लग्जरी होटल में खूब मस्ती कर रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं.

ऐसे में उनके बेहद हॉट लुक्स भी देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल तो अर्चना का बिकिनी लुक चर्चा में बना हुआ है.

बेहद हॉट में दिखीं अर्चना गौतम

अर्चना ने अब अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुई स्वीमिंग पूल में अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती नजर आ रही हैं.

अर्चना ने अपने सिजलिंग फेस एक्सप्रेशन्स सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब उनका ये हॉट अवतार खूब वायरल हो रहा है. फैंस की नजरें तो अर्चना के हॉट लुक पर टिकी रह गई हैं.

लगातार नए लुक्स दिख रही हैं अर्चना गौतम

अर्चना ने इससे पहले भी अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया था, जिसमें वह ग्रीन कलर का सिल्क का जंपसूट पहने हुए नजर आ रही थीं. उनका हर नया लुक इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लंबी कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने उतारा देसी लिबास, अब बॉडी टाइट ड्रेस पहन बनीं बेब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़