पारस छाबड़ा ने घटाया 25 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

टीवी एक्टर पारस छाबड़ा इस समय अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर ने 25 किलो वजन घटाकर हर किसी को हैरान कर दिया है. अब उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 03:43 PM IST
  • पारस छाबड़ा ने 25 किलो वजन कम किया
  • पारस ने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी फैंस संग की शेयर
पारस छाबड़ा ने घटाया 25 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से चर्चा में आए टीवी एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिख रहे हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जरूर जुड़े रहते हैं. कुछ वक्त से पारस अपने बढ़े हुए वजन की वजह से काफी चर्चा में रहे. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जो होश उड़ाने वाली हैं.

Paras Chhabra ने घटाया 25 किलो वजन

पारस ने अपनी तस्वीरों क जरिए बताया है कि उन्होंने 25 किलो वजन कम किया है. पारस छाबड़ा ने 2 विंडो में अपनी फोटोज शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्टर ओवरवेट दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में पारस के एब्स नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AtinderJeet Singh #el_patron (@bodybuilding_alchemist)

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन लुक को शेयर करते हुए पारस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बताया है.

अभी किया आधा रास्ता पार

कैप्शन में लिखा, '125 से 100 किलो. अभी तक क्या का सफर रहा. अभी हम यहां पहुंच हैं. ये को अभी ट्रांसफॉर्मेशन का आधा ही रास्ता है, जो तय हुआ है. अब अगले फेज की शुरुआत करते हैं और ज्यादा एफर्ट्स के साथ.' अब पारस की का ट्रांसफॉर्मेशन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर कोई उनके इस बदले हुए लुक से प्रभावित हो रहा है.

'बिग बॉस 13' से मिली पहचान

'एमटीवी स्प्लिट्सविला 5' के विनर रह चुके पारस छाबड़ा को 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद घर-घर में पहचान हासिल हुई. शो के अंदर एक्टर की जर्नी काफी शानदार रही. यहां माहिरा शर्मा के साथ उनका दिलचस्प बॉन्ड दिखा, जो शो से बाहर आने के बाद भी रहा. हालांकि, पिछले ही दिनों खबरें आई थी कि दोनों की राहें अब अलग हो गई हैं. इसके बाद से ही माहिरा-पारस कहीं साथ नहीं दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghoomer Trailer OUT: जिंदगी जीने का एक नया नजरिया देगी 'घूमर', अभिषेक बच्चन-सैयामी खेर ने की दिल जीतने की तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़