Bhakshak Teaser OUT: अब पत्रकार बन बच्चियों को इंसाफ दिलाएंगी भूमि पेडनेकर, जबरदस्त टीजर ने जीता दिल

Bhakshak Teaser OUT: भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म 'भक्षक' का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस बार उन्हें एक खोजी पत्रकार का किरदार पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 01:39 PM IST
    • 'भक्षक' का जबरदस्त टीजर रिलीज
    • भूमि पेडकर फिर जीत रही हैं दिल
Bhakshak Teaser OUT: अब पत्रकार बन बच्चियों को इंसाफ दिलाएंगी भूमि पेडनेकर, जबरदस्त टीजर ने जीता दिल

Bhakshak Teaser: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक बार फिर नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बार वह अपनी अगली क्राइम ड्रामा फिल्म 'भक्षक' के साथ सच्ची घटना लेकर आ गई हैं. डायरेक्टर पुलकित के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा बनी हुई है. अब आखिरकार दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें भूम एक खोजी पत्रकार के रूप में नजर आ रही हैं. इसमें वह महिलाओं के साथ हो रहे एक जघन्य अपराध को पूरी दुनिया के सामने उजागर लाती है.

जबरदस्त है 'भक्षक' का टीजर

नेटफ्लिक्स ने 'भक्षक' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक दमदार टीजर रिलीज कर दिया है. इसमें भूमि वैशाली सिंह नाम की पत्रकार के किरदार में नजर आ रही हैं. टीजर की शुरुआत होती है मुनव्वरपुर की उस खबर से जहां एक चाइल्ड सेंटर होम की बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. वैशाली तक जब यह बात पहुंचती है तो वह उन छोटी-छोटी बच्चियों को इंसाफ दिलाने की लड़ाई में जुट जाती है. इस दौरान उसे किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, यही सब इस फिल्म में देखने को मिलेगा.

9 फरवरी को रिलीज होगी 'भक्षक'

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'भक्षक' को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी से होने जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने टीजर को जारी करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'एक ऐसी पत्रकार की कहानी, जो सच्चाई को उजागर करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर आ रही है.'

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा संज मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. टीजर में तो सभी कलाकार अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाते दिख रहे हैं, लेकिन फिल्म कैसा कमाल दिखा पाएगी इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Woh Hai Ram: श्रीराम की भक्ति में लीन हुए मनोज तिवारी, आयोध्या मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज किया भजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़