Bhool Bhulaiyaa 3: इस एक्टर की झोली में गिरी 'भूल भुलैया 3', जानिए किसका हुआ पत्ता साफ!

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के लिए लीड एक्टर को फाइनल कर लिया है. वहीं, इसमें किसी का पत्ता भी साफ हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 07:34 PM IST
    • 'भूल भुलैया 3' को मिला लीड एक्टर
    • जानिए कौन हो गया फिल्म से बाहर
Bhool Bhulaiyaa 3: इस एक्टर की झोली में गिरी 'भूल भुलैया 3', जानिए किसका हुआ पत्ता साफ!

नई दिल्ली: हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' की तीसरी इंस्टॉलमेंट का प्री-प्रोडक्शन जारी है. लगातार इस फिल्म को लेकर एक अपडेट आ रहा है. बता दें कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म अक्षय कुमार को देखा गया था, वहीं, दूसरी किस्त में कार्तिक आर्यन ने लीड रोल निभाया. अब खबर आ रही है कि आखिरकार मेकर्स ने अपनी नई किस्त के लिए लीड एक्टर को फाइनल कर लिया है.

'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी को मिली सफलता

2007 की फिल्म 'भूल भुलैया' की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशन अनीस बज्मी ने 2022 में 'भूल भुलैया 2' रिलीज की थी, जिसमें कार्तिक आर्यन दिखे. इसमें कार्तिक ने रूह बाबा की भूमिका निभाई थी, जबकि तब्बू डबल रोल में नजर आई थीं. वहीं, अब कहा जा रहा है कि फिल्म की तीसरी किस्त में भी मेकर्स ने कार्तिक को ही कास्ट करने का फैसला किया है. दूसरी ओर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म से तब्बू को निकाल दिया गया है. हालांकि, इस खबरों में कितनी सच्चाई है, इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

फिर रूह बाबा बनेंगे कार्तिक

सूत्र का कहना है, 'रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन एकमात्र अभिनेता हैं, जिनकी पुष्टि की गई है और अभी तक किसी अन्य अभिनेता की पुष्टि नहीं की गई है.' यह भी बताया गया कि मोटी रकम की पेशकश के बावजूद तब्बू उस भूमिका को लेने के लिए उत्सुक नहीं थीं, लेकिन वास्तविक तस्वीर दावे से बहुत दूर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अभिनेताओं को बोर्ड पर लाएंगे, वर्तमान में अभिनेताओं के कुछ नाम चर्चा में हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि अभी तक अभिनेताओं पर विचार नहीं किया है.'

कार्तिक के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

'भूल भुलैया 2' एक सफल साबित हुई और कार्तिक के स्टारडम को आगे बढ़ाया. बता दें कि कार्तिक को पिछली बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. अब जल्द ही वह कबीर खान की जीवनी पर आधारित फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह करण जौहर के साथ भी एक फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसका निर्देशन संदीप मोदी करेंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगी तब्बू

दूसरी ओर, तब्बू की बात करें तो पिछली बार वह विशाल भारद्वाज की जासूसी थ्रिलर 'खुफिया' में नजर आई थीं. अब अगली बार उन्हें अजय देवगन के साथ 'औरों में कहां दम था' और करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ 'द क्रू' में भी देखा जाने वाला है. फैंस फिलहाल तो उन्हें 'भूल भुलैया 3' में देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur BO Collection Day 1: 'एनिमल' ने बिगाड़ा 'सैम बहादुर' का खेल, पहले दिन इतनी कमाई पर सिमटी विक्की कौशल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़