पवन सिंह पर सुसाइड का दबाव बनाने का आरोप, पत्नी ने बताई अबॉर्शन की वजह

Pawan Singh case: पहली पत्नी के आत्महत्या करने के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ज्योति से शादी की थी. ऐसे में अब उनकी दूसरी शादी पर भी ग्रहण लग गया है. ज्योति ने पवन सिंह और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 10:53 AM IST
  • भोजपुरी स्टार पवन सिंह की बढ़ीं मुश्किलें
  • मर्सडीज की मांग का भी लगा आरोप
पवन सिंह पर सुसाइड का दबाव बनाने का आरोप, पत्नी ने बताई अबॉर्शन की वजह

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एख बार सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. ज्योति ने न केवल एक्टर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है बल्कि उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. ज्योति ने एक्टर पर गर्भपात का दबाव बनाने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. पवन सिंह पर मानसिक रूप से प्रतिड़ित करने के भी आरोप लगाए गए हैं.

मां बहन भी कटघरे में

सिर्फ एक्टर पवन सिंह ही नहीं बल्कि उनकी मां बहन पर भी ज्योति ने गंभार आरोप लगाए हैं. ज्योति का कहना है कि पवन सिंह की 2018 में शादी के बाद से पवन सिंह की मां और बहन ने उन्हें लुक्स को लेकर ताना मारना शुरू कर दिया था. यहां तक की मायके से मिले 50 लाख रुपए भी पवन सिंह की मां ने हड़प लिए. पवन सिंह की मां रोजाना ज्योति पर गालियों की बरसात करती थीं.

पवन सिंह पर आरोप

वहीं दूसरी ओर पवन सिंह पर भी आरोप लगाए. कहती हैं कि पवन सिंह के घरवालों ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी दवाएं दीं जिसके चलते उनका गर्भपात हो गया. ऐसे में ज्योति का कहना है कि पवन सिंह अक्सर घर पर शराब पीकर आते थे ऐसे में उनके साथ बदसलूकी भी करते.

पवन सिंह की पहली पत्नी ने की थी सुसाइड

बता दें कि ज्योति पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या की थी जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की. ऐसे में अब ज्योति सिंह के साथ भी अब उनकी शादी ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रहेगी. ज्योति ने ये भी बताया है कि दोनों के इस झगड़े के बीच पवन सिंह ने उनकी फैमिली से मर्सडीज की भी मांग की थी.

ये भी पढ़ें: Video: रुबीना दिलैक ने 31 किलो का लहंगा पहन लगाया ठुमका, फैंस हुए डांस के मुरीद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़