Bhakshak Trailer OUT: 'क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं?' रौंगटे खड़े कर देगा भूमि पेडनेकर का पत्रकार अंदाज

Bhakshak Trailer OUT: भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस एक दमदार पत्रकार के रोल में नजर आ रही हैं, जो बालिका गृह में रह रहीं बच्चियों को साथ हो रहे घिनौनी घटनाओं को दुनिया के सामने लाने की कोशिश करती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 12:39 PM IST
    • जबरदस्त हैं 'भक्षक' का ट्रेलर
    • भूमि पेडनेकर जीत रहीं दिल
Bhakshak Trailer OUT: 'क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं?' रौंगटे खड़े कर देगा भूमि पेडनेकर का पत्रकार अंदाज

नई दिल्ली: Bhakshak Trailer OUT: भूमि पेडनेकर लंबे समय से अपनी अगली फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों फिल्म का टीजर जारी कर दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी थी. वहीं, अब फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस बार उन्हें एक तेज-तर्रार पत्रकार के किरदार में देखा जा रहा है. ट्रेलर में भूमि इतनी दमदार दिख रही हैं कि फिल्म के उत्सुकता दोगुनी हो गई है. हालांकि, 'भक्षक' को सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा.

रौंगटे खड़े करता है ट्रेलर

ट्रेलर में भूमि को एक ऐसी पत्रकार के किरदार में देखा जा रहा है जो बालिका गृह की बच्चियों के साथ हो रहे गलत काम के लिए आवाज उठाती है. ट्रेलर की शुरुआत में एक बालिका गृह दिखाया गया है, इसके बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है- 'अनाथ का मतलब समझती हो? जिसका कोई नाथ नहीं होता. तुम लोग है कि नहीं है, किसी को नहीं पता.' इसके बाद एक साथ कुछ लाशे जलती हुई दिखती हैं.

जबरदस्त है कहानी

अगले सीन संजय मिश्रा, भूमि को बताते दिख रहे हैं कि मुनवरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के साथ दुष्क्रम होता है. इसके बाद भूमि बिना अपनी जान की की परवाह किए इस मामले में जांच में जुट जाती हैं.

इस दौरान बच्चियों के साथ हो रही घटनाएं रौंगटे खड़े कर देती हैं. वहीं, सच को उजागर करने वाली पत्रकार भूमि को भी ऐसे में किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है यह देखना काफी दिलचस्प है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

पुलकित के निर्देशन में बनी 'भक्षक' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. भूमि के लिए पिछला कुछ समय ज्यादा खास नहीं रहा. लगातार उनकी कई फिल्में फ्लॉप रही हैं. हालांकि, अब 'भक्षक' का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सई ताम्हेंकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी 'भक्षक' को 9 फरवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- एक्टर अशोक सराफ को किया जाएगा महाराष्ट्र भूषण से सम्मानित, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़