'भाबीजी घर पर हैं' फेम गोरी मेम के घर गूंजी किलकारी, विदिशा ने बेटी को दिया जन्म

Vidisha Srivastava Daughter: भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानी विदिशा श्रीवास्तव  मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस विदिशा ने बेटी  का नाम मां दुर्गा के नाम पर रखा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 07:58 PM IST
  • गोरी मेम विदिशा बनी मां
  • सावन में दिया बेटी का जन्म
'भाबीजी घर पर हैं' फेम गोरी मेम के घर गूंजी किलकारी, विदिशा ने बेटी को दिया जन्म

नई दिल्ली: Vidisha Srivastava Daughter: भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानी विदिशा श्रीवास्तव के घर किलकारियां गूंजी है. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. 11 जुलाई 2023 को एक्ट्रेस ने गुड़िया को जन्म दिया है.  एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान विदिशा ने लगातार काम किया था. 1 जुलाई से एक्ट्रेस ने सेट से छुट्टी ली थी. 

18 घंटे था लेबर पेन 
खबरों की माने तो विदिशा श्रीवास्तव के घर पर ही बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस लगभग 18 घंटे तक लेबर पेन में थी. एक्ट्रेस की नॉर्मल डिलीवरी हुई है. एक्ट्रेस का कहना है कि जैसे ही बेटी को देखा मेरा सारा दर्द गायब हो गया. बेटी को अपनी नजरों के सामने देखना किसी जादुई पल से कम नहीं था. 

बेटी का नाम 
एक्ट्रेस ने बेटी का नाम मां दुर्गा के नाम पर रखा है. एक्ट्रेस ने बताया है कि हमने अपनी बेटी का नाम भी सोच लिया है. हम बेटी का नाम मां दुर्गा के नाम पर रख रहे हैं आदया. आदया का अर्थ होता शक्ति और इसका दूसरा मतलब भगवान शिव से जुड़ा हुआ है. 

कब काम पर लौटेंगी गोरी मेम 
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अगले एक से डेढ़  महीने घर पर ही बेटी के साथ हूं. फिर देखती हूं जैसा भी होगा मैं काम शुरू करूंगी. मुझे लगता है कि मैं रेगुलर काम नहीं कर पाउंगी लेकिन जब जरूरत होगी मैं सेट पर पहुचं जाऊंगी. 

इसे भी पढ़ें: होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़