Bhabhi Ji Ghar Par Hai: 'गोरी मेम' बनने वाली हैं मां, हॉट फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बात का खुलासा उनके हॉट फोटोशूट में हुआ है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 9, 2023, 04:46 PM IST
  • विदिशा श्रीवास्तव जल्द मां बनने वाली हैं
  • विदिशा ने हॉट फोटोशूट में खुशखबरी सुनाई
Bhabhi Ji Ghar Par Hai: 'गोरी मेम' बनने वाली हैं मां, हॉट फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

नई दिल्ली: टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) जल्द ही मां बनने वाली हैं. वह इस अपनी प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अब एक हॉट फोटोशूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. काफी समय से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने फाइनली गुडन्यूज दे दी है. विदिशा ने अपने हॉट लुक से सभी का ध्यान खींच लिया है.

Vidisha Srivastava ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

विदिशा के हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मैटरनिटी फोटोज में उन्हें पति के साथ भी पोज देते हुए देखा जा रहा है. इस फोटोशूट के दौरान कुछ फोटोज में रेड कलर की साड़ी लपेटे हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरी फोटो में वह शर्ट के बटर खोलकर पत्नी के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. तीसरे लुक में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर सिर्फ श्रग पहने हुए दिख रही हैं.

लंबे समय से छिपाकर रखी प्रेग्नेंसी 

गौरतलब है कि विदिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लंबे समय चुपाए रखा था, लेकिन अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इसका खुलासा कर दिया है. विदिशा की इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कुछ ही हफ्तों में नन्हा मेहमान दुनिया में आने वाला है.

2018 में हुई थी विदिशा की शादी

बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी शादी को भी लंबे समय तक मीडिया और दुनिया से छुपाकर रखा था. उन्होंने 2018 में सायक पॉल संग बनारस में शादी रचाई थी, लेकिन इसका खुलासा पिछले साल ही हुआ है.

ये भी पढ़ें- सुम्बुल तौकीर के पिता फिर करने जा रहे हैं निकाह, नई अम्मी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़