बॉलीवुड में एंट्री करते हीं बिगड़े कृतिका कामरा के बोल, टीवी शोज पर कही ऐसी बात

टीवी में एक सक्सेसफुल करियर बनाने के बाद एक्ट्रेस कनिका कामरा को वेब शो बम्बई मेरी जान में निभाए किरदार से खूब  तारीफें मिल रही हैं. फैंस उनके किरदार को बहुत पसंद कर रहे हैं . एक्ट्रेस अक्सर अपनी सीरीज बम्बई मेरी जान की प्रमोशन करती नजर आ जाती हैं. एक्ट्रेस ने शो कितनी मोहब्बत है से नेम-फेम हासील किया था. शो में उन्होंने करण कुंद्रा से साथ काम किया था.   

Last Updated : Sep 20, 2023, 05:57 PM IST
    • एक्ट्रेस कनिका कामरा को मिल रही हैं खूब तारीफें
    • टीवी में वापसी पर कही कई बड़ी बातें
बॉलीवुड में एंट्री करते हीं बिगड़े कृतिका कामरा के बोल, टीवी शोज पर कही ऐसी बात

नई  दिल्ली:  Bambai Meri Jaan Actress Kritika Kamra: टीवी एक्ट्रेस कृति कमरा इन दिनों अपनी लेटेस्ट सीरीज बम्बई मेरी जान की रिलीज से काफी चर्चा में हैं. लोगों के बीच उनके निभाए रोल पर काफी बात हो रही है. अब एक्ट्रेस ने भी एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान टीवी छोड़ने को लेकर कई बातें सामने रखीं.

 

स्क्रिन पर कमबैक को लेकर किया रिएक्ट

स्क्रीन पर वो करण कुंद्रा के साथ रोमांस करती नजर आईं  थीं. अब वो फिल्मों और वेब शोज में  डिफरेंट रोल्स निभाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को आखरी बार टीवी पर साल 2017 में देखा गया था. उसके बाद से एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस इस पूछा गया कि क्या वो टीवी पर कमबैक करेंगी? तब एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिलहाल जिस तरह का काम करना चाहती हैं वैसा काम फिल्मों और वेब सीरीज में ज्यादा हो रहा है. 

 

कई साल टीवी में किया है काम 

कृतिका ने कई साल टीवी में काम किया है और वहां से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. आगे उन्होंने बोला, मुझे जो मौके अभी मिल रहे हैं वो सभी फिल्मों और वेब शोज के मिल रहे हैं. जिस तरह की कमिटमेंट टीवी को चाहिए वो मेरे लिए देना पॉसिबल नहीं है. मैं कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं. टीवी पर कम से कम पूरे साल की कमिटमेंट देनी पड़ती है. उसके साथ में आप और कुछ नहीं कर सकते हैं. फिलहाल मैं एक साथ कई सारी चीजें करना चाहती हूं.'

कई नए प्रोजेक्ट की कर रही है तैयारी 

बम्बई ममेरी जान में शानदार परफॉरमेंस के बाद एक्ट्रेस को कई बड़े प्रोजेक्ट्स का ऑफर मिल रहा है. एक्ट्रेस ने बताया की वह पुलिस के रोले कर चुकी हैं, अब वो कुछ नया करना चाहती हैं. कृतिका बताती हैं की वो कोई रोमनीतिक रोल प्ले करना चाहती हैं. एक्ट्रेस को कुछ समय पहले अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में भी देखा गया था, फिल्म में एक्ट्रेस ने पत्रकार का रोल निभाया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने आया गुरु मां का अतीत, अनुज की जिंदगी में आने वाला है तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़