'बालिका वधू' की आनंदी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

अविका गौर ने 'आनंदी' के रू में सभी का दिल जीता है. हालांकि, इन दिनों वह बोल्ड लुक्स से सभी को मदहोश कर रही हैं. अब एक बार फिर से अविका ने अपनी सिजलिंग अदाओं ने फैंस को दीवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 08:53 PM IST
  • अविका गौर का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • अविका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'बालिका वधू' की आनंदी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) का परिचय देने की आज शायद किसी को जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से अविका अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी को मदहोश किया है. आज फैंस उनके एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अविका ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Avika Gor

अविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देखने के लिए मिलता रहता है. अविका ने इस लुक में 3 पोस्ट्स शेयर किए हैं. यहां वह स्ट्राइप्ड कोट और ट्राउजर पहने दिख रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग की ब्रालेट कैरी है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अविका गौर

अविका ने फोटोशूट के दौरान अपना बोल्ड लुक दिखाने के लिए कोट के बटन खोल ब्रालेट फ्लॉन्ट की है. यहां उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कैमरे के सामने एक से एक पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उनकी सिजलिंग अदाएं फैंस दीवाने हो गए हैं. अविका ने इस फोटोशूट को ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज के साथ शेयर किया है.

इस फिल्म में दिखी थीं अविका गौर

अविका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिंदी टीवी शोज के अलावा साउथ फिल्मों में भी काफी देखा गया है. हाल ही में उनकी तेलुगू फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज हुई है. इस फिल्म में नागा चैतन्य और राशी खन्ना को लीड रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन दिखाया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़