Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया पोस्टर जारी, शानदार अंदाज में नजर आएं अक्षय और टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में टाइगर और अक्षय कुमार का शानदार अंदाज देखने को मिला है.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 20, 2024, 05:04 PM IST
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' नया पोस्टर जारी
  • टाइगर और अक्षय का दिखा शानदार लुक
Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया पोस्टर जारी, शानदार अंदाज में नजर आएं अक्षय और टाइगर

नई दिल्ली:  'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी. नए पोस्टर का शनिवार को अनावरण किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की रोमांचक यात्रा की झलक दिखाई गई, जो अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

जारी हुआ नया लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पोस्टर में अभिनेताओं को हाथों में बंदूकें, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है. उनके चारों ओर हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं. टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज दे रहे हैं. पोस्टर में एक नोट है: "दुनिया खत्म होने वाली है और...हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं."

एक्टर ने लिखा ये कैप्शन 
पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस. 'बड़े मियां छोट मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा." बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होगा.

ईद पर होगी रिलीज 
पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़