इस एक्टर की झोली में गिरी सौरव गांगुली की बायोपिक, रणबीर कपूर का कटा पत्ता!

सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर काफी समय खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में रणबीर कपूर को सौरव के रोल में देखा जा सकता है, लेकिन अब एक नया नाम एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 09:07 PM IST
  • रणबीर कपूर नहीं होंगे बायोपिक का हिस्सा
  • सौरव गांगुली की जिंदगी पर बन रही हैं फिल्म
इस एक्टर की झोली में गिरी सौरव गांगुली की बायोपिक, रणबीर कपूर का कटा पत्ता!

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जिंदगी पर फिल्म बनाने को लेकर खबरें आ रही हैं. कुछ समय पहले ही कहा जा रहा था कि इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को सौरव गांगुली का किरदार पर्दे पर उतारते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इन खबरों पर कभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई.

Ayushmann Khurrana बन सकते हैं फिल्म का हिस्सा

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कहा जा रहा है कि फिल्म में रणबीर नहीं, बल्कि 'ड्रीम गर्ल' एक्टर यानी आयुष्मान खुराना को सौरव गांगुली के किरदार के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. सिर्फ इतना ही नहीं, खबर ऐसी भी खबर है कि ये बायोपिक के निर्देशन की कमान साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की लाडली ऐश्वर्या रजनीकांत संभालने वाली हैं.

एडवांस स्टेज पर चल रही है बातचीत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सौरव की बायोपिक के सिलसिले में काफी वक्त से मेकर्स और आयुष्मान खुराना के बीच बातचीत चल रही है. दावा किया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से आयुष्मान के साथ मेकर्स उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनाने की पूरी कोशिश में जुटे हैं. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि बातचीत एडवांस स्टेज पर पहुंच गई है.

एग्रीमेंट तक पहुंची बात!

खबरों की माने तो अब सिर्फ फिल्म के एग्रीमेंट पर साइन करने जैसी फॉर्मेलिटीज ही बाकी रह गई हैं. कहा जा रहा है कि मेकर्स अपने इस प्रोजेक्ट में आयुष्मान खुराना को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं. दरअसल, आयुष्मान भी लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन हैं. ऐसे में मेकर्स का मानना है कि सौरव गांगुली के रोल के लिए वह एक परफेक्ट चॉइस हैं.

आधिकारिक घोषणा होना बाकी

खबर है कि आयुष्मान खुराना के नाम पर खुद सौरव गांगुली ने भी सहमति दी है. वह उनसे जल्द ही मुलाकात भी कर सकते हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले एक्टर कुछ समय तक क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले सकते हैं. हालांकि, अब तक आयुष्मान खुराना के नाम को लेकर भी अब तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चों को बहुत पसंद आएगी उर्फी जावेद की ये ड्रेस! इस बार ऐसी चीज से बनाई ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़