Birthday Special: जब असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बने थे Ayushmann Khurrana, चुकानी पड़ी थी ये भारी कीमत

Ayushmann Khurrana Birthday Special: आयुष्मान खुराना आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ये बर्थ डे उनका बेहद खास है, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल 2 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 14, 2023, 10:45 AM IST
  • 39 साल की हुई पूजा डार्लिंग
  • एक्टर के अलावा शानदार सिंगर भी आयुष्मान खुराना
Birthday Special: जब असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बने थे Ayushmann Khurrana, चुकानी पड़ी थी ये भारी कीमत

नई दिल्ली: Ayushmann Khurrana Birthday Special: पूजा डार्लिंग बन दर्शकों के दिलों की ड्रीम गर्ल बने आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था. एक्टर के पिता जाने माने एस्ट्रोलॉजर थे. काफी कम लोग जानते हैं कि आयुष्मान का असली नाम निशांत था, लेकिन उनके पिता के अनुसार इस नाम से उन्हें कामयाबी नहीं मिलती. इसलिए उन्होंने उनका नाम आयुष्मान रख दिया. इसके बाद एक्टर ने अपना फिल्मी डेब्यू विक्की डोनर से किया और फिल्म सुपरहिट हो गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में एक्टर स्पर्म डोनेट कर चुके हैं. 

रियल लाइफ में किया स्पर्म डोनेट

आयुष्मान खुराना ने अपनी रियल लाइफ में काफी एक्पेरिमेंट हैं. उन्होंने अपने करियर में कई प्रोफेशन में किस्मत आजमाई. आयुष्मान का करियर एक रेडियो जोकी से शुरू हुआ था. उन्होंने शाहरुख खान जैसे कई सेलेब्स का इंटरव्यू किया था. जिसके बाद ही एक्टर का एक्टिंग में आने का मन बन.  आयुष्मान 2004 में आए रोडीज के विनर थे. बहुत कम लोग जानते हैं कि यहां उन्हें स्पर्म डोनेट करने का टास्क दिया था, जो उन्होंने पूरा किया था.

पिता ने दी थी सख्त सजा

रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने टास्क पूरा के भले ही शो जीत लिया हो. पर घर जाके भारी कीमत चुकानी पड़ी थी. आयुष्मान के घर पर एक पनिशमेंट रूम था. जहां सबके बीच रहते हुए भी उन्हें सबसे अलग रहना पड़ा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

बता दें की रेडियो जॉकी से पहले एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया था. आयुष्मान को एकता कपूर का फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी भी ऑफर हुआ था. लेकिन एफएम की जॉब मिलने के बाद उन्होंने इस शो को मना कर दिया था.

इन शोज में आ चुके हैं नजर

साल 2007 में आए स्टार प्लस के शो 'कायामत' में आयुष्मान खुराना ने साकेत शेरगिल का किरदार निभाया था. वहीं साल 2008 में आए जी नेक्स्ट के शो 'एक थी राजकुमारी' में वह प्रेम के किरदार में दिखाई दिए थे. इसके अलावा उन्होंने एमटीवी के शो फुली फालतू मूवी के अलग-अलग स्पूफ में फकीर खान और प्रिंस जलेबी को रोल किया था.

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding Card: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड आया सामने, जानिए किस दिन है कौन सी रस्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़