Video: भाई आयुष्मान के साथ अपारशक्ति ने शेयर किया वीडियो, 'खुराना ब्रदर्स' का थ्रोबैक ऑडिशन ने खींचा यूजर्स का ध्यान

Ayushmann Khurrana Audition Video: सोशल मीडिया एक ऐसा पब्लिक स्पेस हैं जहां आए दिन कुछ न कुछ ट्रेंड कर रहा होता है. हाल ही में आयुष्मान  खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना का एक थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 05:07 PM IST
    • आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति का थ्रोबैक वीडियो आया सामने
    • वीडियो में ऑडशन देते नजर आ रहे खुराना ब्रदर्स
Video: भाई आयुष्मान के साथ अपारशक्ति ने शेयर किया वीडियो, 'खुराना ब्रदर्स' का थ्रोबैक ऑडिशन ने खींचा यूजर्स का ध्यान

नई दिल्ली: Ayushmann Khurrana Audition Video: बॉलीवुड में कलाकार कभी अपने एक्टिंग को लेकर तो कभी अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. इंडस्ट्री में कई रोमांटिक जोड़ी के साथ भाई-बहन की जोड़ियों का भी असर देखने को मिलता है. ऐसे ही एक जोड़ी है आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना की. बता दें दोनों ही फिल्मी जगत के जाने माने कलाकार हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे फैंस खूब शेयर कर रहे हैं. 

सामने आया है खुराना ब्रदर्स का ये थ्रोबैक वीडियो

अपारशक्ति खुराना ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति के दिए टीवी सिंगिंग रियलिटी शो चैनल वर्सेज कंपटीशन के दौरान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान फिल्म 'दिल चाहता' के 'कोई कहे कहता रहे गाने' की लाइन को गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शो के जज पूरब कोहली, पालस सेन और मेहनाज इन दोनों भाईयों के ऑडिशन को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. ऑडिशन में चुने जाने के बाद दोनों भाई खुशी में फूल नहीं समा रहे हैं. आलम ये है कि आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना का ये अनसीन वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखी ये बात 

अपने भाई आयुष्मान खुराना के साथ इस थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो के कैप्शन में अपारशक्ति ने लिखा है- सब कुछ यहीं से शुरू हुआ था. अब तक इस शानदार जर्नी को देखकर बहुत धन्य महसूस करता हूं. मालूम हो कि फिल्म दंगल, स्त्री, लुक छिपी और वेब सीरीज जुबली में अपने शानदार अभिनय से अपारशक्ति खुराना हर किसी की दिल जीत चुके हैं. जबकि विक्की डोनर, बाला, शुभ मंगलम सावधान और ड्रीम गर्ल जैसी मूवी के जरिए आयुष्मान खुराना सुपरस्टार बने हैं. इतना ही नहीं फिल्म अंधाधुन के लिए आयुष्मान का बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है.

ये भी पढ़े- Saif Ali Khan Health Update: सैफ अली खान अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सर्जरी के बाद पत्नी करीना कपूर संग पहुंचे घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़