आयुष शर्मा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, म्यूजिकल अवतार में दिखें

Ayush Sharma: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा अपनी तीसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर तीसरी फिल्म का ऐलान किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 11:47 PM IST
  • आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म का ऐलान
  • साल 2023 में रिलीज होगी आयुष की फिल्म
आयुष शर्मा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, म्यूजिकल अवतार में दिखें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी तीसरी फिल्म की घोषणा की है और साझा किया है कि यह अगले साल रिलीज होगी.  एक्टर ने अपनी अगली फइल्म की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. आयुष ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में ज्यादा बताए बिना फिल्म की एक तस्वीर साझा की फोटो में एक्टर रबर बैंड लिए नजर आ रहे हैं. 

2023 में रिलीज होगी फिल्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की सफलता के बाद एक्टर आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तैयार है. उनकी फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी फिल्म की घोषणा की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा इस फिल्म में गिटार भी बजेगा और रबर बैंड भी और अगर मैं सारी डिटेल्स अभी बता दूंगा तो मजा भी किरकरा हो जाएगा, बस ये बोलना था, मिलेंगे 2023 में

फिल्म के फर्स्ट लुक में दिखें हैंडसम 
तस्वीर में आयुष ने अपने मुंह से रबर बैंड पकड़ा हुआ है और सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. ब्लैक कोट पैंट में उनका हैंडसम अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है. उनके इस लुक को देख लग रहा है कि आने वाली फिल्म बेहद रोमांटिक और क्लासी होने वाली है. 

लवयात्री से शुरू किया था करियर 
सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा  ने 2018 में सलमान के प्रोडक्शन 'लवयात्री' के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत की.  उनकी आखिरी रिलीज 2021 में 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' थी, जिसमें उन्होंने सलमान के साथ अभिनय किया था.

इसे भी पढ़ेंः एक्टिंग नहीं देश की सेवा करना चाहते थे अपारशक्ति खुराना, इस वजह से पूरा नहीं हुआ सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़