मिनी स्कर्ट पहन तमन्ना भाटिया के गाने पर जमकर नाचीं Ayesha Singh, एक्ट्रेस की नथ ने लोगों को किया अटरेक्ट

Ayesha Singh: 'गुम है किसी के प्यार में' में सई के किरदार से नेम और फेम पाने वाली आयशा सिंह का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट सॉन्ग पर सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 3, 2023, 02:12 PM IST
  • सई का नया लुक देख फैंस हुए हैरान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक
मिनी स्कर्ट पहन तमन्ना भाटिया के गाने पर जमकर नाचीं Ayesha Singh, एक्ट्रेस की नथ ने लोगों को किया अटरेक्ट

नई दिल्ली: Ayesha Singh: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आयशा सिंह इन दिनों अपने लुक्स को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. आयशा 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कहकर ब्रेक एंजॉय कर रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा हैं.

आयशा सिंह का वीडियो हुआ वायरल

सई के किरदार से घर-घर फेमस हुई आयशा सिंह ने टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार को अलविदा कह दिया है. शो के बाद से एक्ट्रेस हाल फिलहाल काम से दूरी बनाए हुए हैं और फैमली, दोस्तों संग विकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुईं हैं. हाल में उन्होंने अपना नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

मिनी स्कर्ट पहने जमकर नाची सई

सई इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आयशा सिंह ग्रे कलर की नेट फ्रिरिल मिनी स्कर्ट पहने हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक पकली स्ट्रेप वाला हैवी वर्क क्रॉप ट्रॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

एक्ट्रेस ने अपना लुक ओपन हेयर , हैवी नेकपीस और नाथ में नथ पहनकर पूरा किया है. वहीं वीडियो में तमन्ना भाटिया का लेटेस्ट सुपरहिट सॉन्ग कावालिया सुना जा सकता है. आयशा वीडियो में गाने के सिग्नेचर स्टेप करती दिख रही हैं.

फैंस को पसंद आया वीडियो

आयशा का वीडियो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस को ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी किया. एक ने लिखा- डांस नहीं आता तो क्यूं कर रही हो...मजाक उड़वा रही हो अपना. दूसरे ने लिखा-बेहद घटिया ड्रेस लग रही हैं. वहीं कई ने सई की जमकर तारीफ की और उन्हें फ्यूचर बॉलीवुड एक्ट्रेस बताया.

इसे भी पढ़ें: OMG 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! शुरू करो स्वागत की तैयारी…, आ गए हैं डमरूधारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़