जर्नलिस्ट का सवाल सुन भड़क गईं Tabu, बोलीं- 'उन्हें ज्यादा पैसे क्यों मिल...'

Tabu got angry on journalist: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म औरों में दम कहा था को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से जर्नलिस्ट ने फीमेल और मेल एक्टर्स को मिलने वाली सैलरी पर सवाल किया जिसके बाद एक्ट्रेस काफी भड़क गईं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2024, 02:18 PM IST
    • फिर उठा कलाकारों की वेतन असमानता पर सवाल
    • तब्बू ने जर्नलिस्ट के सवाल का दिया ऐसा जवाब
जर्नलिस्ट का सवाल सुन भड़क गईं Tabu, बोलीं- 'उन्हें ज्यादा पैसे क्यों मिल...'

नई दिल्ली: Tabu got angry on journalist: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कुछ मुद्दे ऐसे होते हैं जिनपर कलाकारों के बीच बहस देखने को मिलती है. ऐसा ही एक मुद्दा फिर सुर्खियों में आ गया है जो मेल और फीमेल एक्टर्स की फीस से जुड़ा है. इस मुद्दे पर पहले भी कई फिमेल एक्टर्स बात कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर लोग इस बात पर बहस करते नजर आते हैं कि क्यों फिल्म इंडस्ट्री में फीमेल एक्टर्स को मेल एक्टर्स से कम पैसे मिलते हैं. अब इस मुद्दे पर तब्बू ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

पेमेंट करने वाले से करें सवाल 

'औरों में कहां दम है' फेम तबू हाल ही में एक इंटरव्यू में मीडिया के साथ बातचीत के लिए सामने आई थीं जहां एक जर्नलिस्ट ने उनसे वेतन समानता से जुड़ा सवाल पूछा. सवाल के बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. जर्नलिस्ट के सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'ये सवाल उनसे पूछे जाने चाहिए जो मेल एक्टर्स को ज्यादा पैसे देते हैं.'

फीमेल एक्टर्स से ही किया जाता है सवाल

तब्बू ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि सभी जर्नलिस्ट हमेशा फिमेल एक्ट्रेस से ही क्यों सवाल पूछते हैं. आपको पता है कि मेल एक्टर्स को ज्यादा पैसे मिलते हैं और फीमेल एक्टर्स को कम. तो आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं? मैं कैसे इस सवाल का जवाब दे सकती हूं. उन्होंने ये भी बताया कि या तो वो ये कह सकती हैं कि उन्हें नफरत है कि उन्हें इतना कम पैसा मिल रहा है या ये कह सकती हूं कि मैं ठीक हूं जितना पैसा मुझे मिल रहा है उसमें. आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते कि उन्हें ज्यादा पैसे क्यों मिलते हैं? 

लवर्स के रोल में हैं अजय-तब्बू

'औरों में कहां दम था' कृष्ण (अजय देवगन) और वसुधा (तब्बू) की प्रेम कहानी है. फिल्म में शांतनु महेश्वरी ने अजय देवगन और सई मांजरेकर ने तब्बू के यंगर वर्जन का रोल प्ले किया है. फिल्म में दो बिछड़े प्रेमियों के दर्द को दिखाने की कोशिश की गई है. लवर्स के रोल में शांतनु महेश्वरी और सई मांजकेर की जोड़ी को भी पसंद किया जा रहा है. वहीं फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्सड रिस्पांस मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg boss OTT 3 Finale: संपत्ति से लेकर बॉयफ्रेंड तक, Sana Makbul बारे में जानें खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़