Aupamaa Upcoming Twist: किंजल करेगी वनराज और बा की बोलती बंद, पाखी को पता चलेगा डिंपल की ये बात

Aupamaa 20th March 2024 Episode Spoiler: बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज और बा मिलकर अनुपमा का बहुत मजाक बनाएंगे. ऐसे में किंजल बुरी तरह उन पर भड़क पड़ेगी. वहीं, अनुज भी अनुपमा को अपने हिस्से की सफाई देने आएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2024, 08:59 PM IST
    • अनुज करेगा अनुपमा को परेशान
    • पाखी को मिलेगी तमाशे की वजह
Aupamaa Upcoming Twist: किंजल करेगी वनराज और बा की बोलती बंद, पाखी को पता चलेगा डिंपल की ये बात

Aupamaa 20th March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के 20 मार्च 2024, बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप, अनुपमा से माफी मांगेगा. वह मन ही मन सोचेगा कि आज ही क्यों ऐसा होना था. अनुपमा काफ परेशान होगी. वहीं, बा किंजल के घर पहुंचेगी और वनराज को रेस्टोरेंट में हुई सारी बातें बताएगी. वनराज और लीला मिलकर अनुपमा के हालातों पर खूब चटकारे लेते हुए गॉसिप करेंगे. किंजल इस तरह अनुपमा का मजाक बनते नहीं देख पाएगी. वह गुस्से में बा और वनराज को खूब उल्टा-सीधा सुना देगी.

अनुपमा का मजाक बनाएंगे बा और वनराज

किंजल, बा और वनराज से कहेगी कि बेशक आज अनुपमा की किस्मत उसका साथ नहीं दे रही, लेकिन उनके दर्द पर मजे लेने का हक नहीं मिल गया है. वह कहेगी कि अगर आप मम्मी और अनुज पर सवाल खड़े करते हैं तो यह भी ध्यान रखिए कि आप लोग भी कोई दूध के धुले तो नहीं हैं. ऐसे में वनराज और बा की बोलती बंद हो जाएगी और वह बात बदलने की कोशिश करने लगेंगे. इस दौरान किंजल, वनराज से तोषू के बारे में सवाल पूछेगी. वनराज कहेगा कि वो जानता है कि तोषू कहां है, लेकिन उसके बारे में वो न तो उसे बताएगा और न ही अनुपमा को. 

किंजल देगी वनराज को चुनौती

किंजल, वनराज को चुनौती देते हुए कहेगी कि अगर तोषू होली तक घर वापस नहीं आया तो वह अपनी बेटी के साथ भारत वापस चली जाएगी, और वक्त रहते अगर वो नहीं सुधरा तो वो उसे जेल से भी बदत्तर सजा देगी. दूसरी ओर इंडिया में बापूजी और परिवार के बाकी लोग भी अमेरिका आने के लिए निकल गए हैं. इसी बीच पाखी को पता चलता है कि डिंपल लगातार टीटू के टच में है और अमेरिका जाकर भी दोनों का मिलने का प्लान है.

अनुपमा को श्रुति से शादी की वजह बताएगा अनुज

उधर, यशदीप, अनुपमा के साथ बैठकर उसका मूड ठीक करने की कोशिश कर रहा होगा, तभी वहां अनुज पहुंच जाएगा. यशदीप उस पर तंज कसते हुए कहेगा अब और कोई बर्थडे गिफ्ट देना बाकी रह गया है क्या? इसके बाद यशदीप वहां से चल जाएगा. अनुज, अनुपमा को श्रुति से आज शादी करने की वजह बताएगा और उसके पास खुद आकर अपनी शादी की खबर देने के बारे में भी वो बात करेगा. अनुपमा उससे पूछेगी कि क्या वो श्रुति से प्यार करता है? वह कहेगा कि वो श्रुति की बहुत इज्जत करता है. इस पर अनुपमा बिना कुछ भी कहे सिर्फ मुस्कुरा देगी.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twsit: अन्वी मांगेगी परिवार से माफी, ईशान पर गिर पड़ेगी सवि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़