सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने का Asim Riaz ने खोला राज, 3 साल बाद शेयर किया मेकर्स का प्लान

Asim Riaz revealed reallity: आसिम रियाज ने हाल ही में रिएलिटी शोज की रिएलिटी खोलकर रख दी है. आसिम का कहना है कि रिएलिटी शोज में ये जिसे जीताना चाहते हैं उसे ही जीताते हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लेकर भी आसिम ने कुछ ऐसा ही खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 10:48 AM IST
  • आसिम रियाज पर भड़के लोग
  • बोले जिसमें खाया उसी में छेद
सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने का Asim Riaz ने खोला राज, 3 साल बाद शेयर किया मेकर्स का प्लान

Asim Riaz Interview: आसिम रियाज ने हाल ही में बिग बॉस 13 को लेकर एक काला राज खोला है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को ना केवल धांधली बताया है बल्कि मेकर्स के प्लान का भी खुलासा किया. हाल ही में एमसी स्टैन की जीत के बाद से ही लगातार बिग बॉस सवालों के घेरे में हैं. चाहे जितने भी विवादित कंटेस्टेंट्स बिग बॉस में क्यों ना आए हो लेकिन एमसी स्टैन की जीत काफी लोगों को अखरने लगी. ऐसे में आसिम रियाज के एक बयान ने सारा खेल ही समझा दिया.

शुक्ला को बनाया गया विनर

आसिम रियाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि कैसे उन्हें बिग बॉस 13 में बुलाया गया और जानबूझकर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला को दी गई. कहते हैं कि मेरे दौरान उन्होंने क्या किया? क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं. हांजी भाई 15 मिनट के लिए वोटिंग खोल देंगे जिसे जिताना है जिताओ. बिग बॉस फैंस ने आसिम रियाज को इस बयान के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

धांधली का इल्जाम

आसिम रियाज को लेकर सोशल मीडिया पर भड़काऊ ट्वीट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आज भी वहीं पर है इसलिए ये कुछ नहीं कर पा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के इतिहास का सबसे डिजर्विंग विनर है. इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि आसिम तुम सेल्फ मेड मैन हो लेकिन इस तरह के एटीट्यूड के साथ जिंदी में कभी आगे नहीं बढ़ पाओगे. उस शो के प्रति आभारी रहो जिसने पहचान दी.

लोगों ने किया सपोर्ट

आसिम रियाज जब बिग बॉस 13 में थे तो उन्हें देश-विदेश से काफी सपोर्ट मिल रहा था. जॉन सेना तक ने उन्हें सपोर्ट किया था. बिग बॉस 15 में वो नजर आए थे और अब लॉक अप सीजन 2 में भी उनके जल्द वापसी करने की खबरे हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद से वो लगातार रैप और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़