वैलेंटाइन डे पर मंगेतर संग Arti Singh हुईं रोमांटिक, शेयर की खूबसूरत फोटो

Valentine Day: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर मंगेतर दीपक चौहान संग अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 03:15 PM IST
  • मंगेतर संग आरती ने मनाया वैलेंटाइन डे
  • सितारो ने कपल को दी बधाई
वैलेंटाइन डे पर मंगेतर संग Arti Singh हुईं रोमांटिक, शेयर की खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली:Valentine Day: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इस समय अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड संग जल्द ही सात फेरे लेंगी. लेकिन अभी तक किसी ने भी उनके बॉयफ्रेंड दीपक चौहान का चेहरा नहीं देखा है. इस बीच आरती ने वैलेंटाइन डे के खास दिन पर अपने मंगेतर खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी है.

आरती ने शेयर की फोटो

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने मंगेतर दीपक संग बर्फीली वादियों में खड़ी दिख रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर में दोनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. हालांकि तस्वीर में दीपक का चेहरा नहीं दिख रहा है. फोटो शेयर कर आरती ने दीपक चौहान शादी को कंफर्म कर दिया है. 

सितारों ने दी बधाई

फोटो शेयर कर आरती ने बैकग्राउंड में गाना लगाया...जिसका मुझे था इंतजार'. वहीं, इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'जिसका मुझे था इंताजर'. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं. फोटो पर कमेंट और लाइक्स की बाढ आ गई है.

कृष्णा अभिषेक ने कंफर्म की थी शादी की न्यूज

बता दें कि आरती सिंह की शादी की खबर को भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया था. एक्टर ने बताया था उनकी बहन आरती जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं. कृष्णा ने कहा था कि वो और आरती जल्दी ही सब फाइनल हो जाने के बाद ऑफिशियिल अनाउंसमेंट करेंगे.  

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़