Anant-Radhika के प्री वेडिंग फोटो में हाथी को देख भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, कही ये बड़ी बात

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग के दौरान डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने इंडियन आउटफिट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. अब इस तस्वीर को देख अरशद वारसी की पत्नी काफी भड़क गई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 6, 2024, 12:58 PM IST
  • अरशद वारसी की पत्नी को आया अंबानी फैमली पर गुस्सा
  • मारिया गोरेट्टी ने लंबा चौड़ा पोस्ट किया शेयर
 Anant-Radhika के प्री वेडिंग फोटो में हाथी को देख भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी ने हाल में ही  गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग जश्न मनाया था. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सितारे, के साथ दुनिया भर के दिगग्ज शामिल हुए थे. अनंत-राधिका के प्री वेडिंग बैश की डेकोरेशन से लेकर हर चीज बेहद रॉयल थी. वहीं इस पार्टी में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शामिल हुई थीं. अब इवांका की तसवीर को देख अरशद वारसी की पत्नी काफी भड़क गई हैं. उन्होंने अंबानी फैमली पर गंभीर आरोप लगा दिया है.

अंबानी फैमिली पर भड़कीं मारिया

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान अंबानी फैमिली ने अपने नए प्रोजेक्ट 'वंतारा' से दुनिया को रुबरू कराया. इस प्रोजेक्ट के तहत हाथियों की को रेस्क्यू किया जाएगा साथ ही उनकी केयर भी की जाएगी. 'वंतारा' की जिम्मेदारी अनंत अंबानी संभाल रहे हैं. वहीं प्री वेडिंग सेलिब्रेश के दौरान हाथियों को भी बतौर सजावट खड़ा किया गया, जिसे देख मारिया भड़क गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

मारिया ने ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि अनंत ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान गेस्ट से 'वंतारा' को लेकर खूब बात की. उन्होंने जंगल थीम पार्टी भी रखी थी. वहीं अब अरशद वारसी की पत्नी ने इवांका की हाथी संग क्लिक कराई गई फोटो आपत्ति जताई और अंबानी फैमली पर गंभीर आरोप लगाया. मारिया ने लिखा, "मैं अंबानी के जश्न की इस तस्वीर को देखकर हैरान हूं. मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी भी जानवर के साथ होना चाहिए, खासकर उन जानवरों के साथ नहीं जिन्हें बचाया और पुनर्वास किया जा रहा है. हार्ट ब्रेकिंग है कि इस हाथी को शोर और लोगों के बीच में एक प्रॉप की तरह खड़ा कर दिया गया."

बॉलीवुड स्टार्स का दिखा जलवा

बता दें कि अनंत-राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन तीन दिन तक गुजरात के जामनगर में हुए थे. इस सेलिब्रेशन में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान सहित हर कोई अपने परिवार के साथ मौजूद था. अनंत-राधिका के प्री वेडिंग जश्न की तस्वीरें और तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का हुआ बुरा हाल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़