Youtuber Armaan Malik की बीवियों का हो चुका है 4 बार मिसकैरिज, एक को होने वाला था कैंसर

Armaan Malik wives Pregnant: अरमान मलिक की घर में दोगुनी खुशियां लौटी हैं. अरमान की दोनों बीवियां एक साथ मां बनीं हैं. ऐसे में उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि दोनों बीवियां काफी मुश्किलों के बाद मां बनने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 03:40 PM IST
  • अरमान मलिक की बीवियों की कहानी
  • कई बार हुआ दर्दनाक मिसकैरिज
Youtuber Armaan Malik की बीवियों का हो चुका है 4 बार मिसकैरिज, एक को होने वाला था कैंसर

Armaan Malik Trolled: यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां कृतिका और पायल हैं. उनके परिवार को सब यूट्यूब पर अच्छे से जानते हैं. ऐसे में अचानक उन्हें तब ट्रोल किया जाने लगा जब अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने की खबर दी. पायल और कृतिका मां बनने वाली हैं और वो भी एक साथ. पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी, ऐसे में एक साथ अरमान तीन बच्चों के बाप बनने वाले हैं.

कृतिका को आईं परेशानियां

ऐसे में आपको कृतिका और पायल के प्रेग्नेंसी को लेकर आई मुश्किलों के बारे में बताते हैं. कृतिका की 2018 में शादी हुई शादी के एक साल बाद ही वो प्रेग्नेंट हुईं लेकिन प्रेग्नेंसी के 4 महीनों के बाद ही उनका वॉटर बैग लीक हो गया. इस हादसे के बाद 2021 में दोबारा मिसकैरिज हो गया. तीसरी बार 2022 फरवरी में फिर प्रेग्नेंट हुईं फिर एक बार मिसकैरिज हो गया. ऐसे में डॉक्टर ने ट्रीटमेंट की सलाह दी.

होने वाला था कैंसर

2011 में पायल पहली बार मां बनने वाली थीं लेकिन ढाई महीने के बच्चे का मिसकैरिज हो गया. सफाई करवाई तो डॉक्टरों ने लापरवाही कर दी और फैलोपियन ट्यूब में कैंसर के कीड़े बनने लगे. ऐसे में एक फैलोपियन ट्यूब को निकाल दिया. 4 सालों तक लंबा इंतजार किया फिर 2016 में मां बनीं.

घर आई दोगुनी खुशी

अरमान मलिक के घर में खुशियों का माहौल है. जहां कृतिका पहली बार मां बनने वाली हैं वहीं पायल दूसरी बार. पायल IVF के जरिए प्रेग्नेंट हैं. दोनों अपनी प्रेग्नेंसी को साथ में एन्जॉय कर रही हैं और एक दूसरे का ख्याल भी रखती हैं. ऐसे में उनके परिवार को ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें: 51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, ट्रोलर्स बोले- दो बच्चे हैं मीठी खीर, उससे ज्यादा...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़