अरमान मलिक ने रोमांटिक सॉन्ग से आशना को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने अपनी मंगेतर आशना को प्रपोज  करते हुए समय कसम से सॉन्ग गाया. सिंगर ने बताया है कि यह सॉन्ग उनका लव लेटर है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2023, 07:18 PM IST
  • अरमान-आशना का रोमांटिक वीडियो वायरल
  • अरमान ने सॉन्ग प्ले करके किया प्रपोज
अरमान मलिक ने रोमांटिक सॉन्ग से आशना को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: सिंगर-सॉन्ग राइटर अरमान मलिक ने कसम से नामक एक वीडियो जारी किया है, जो दर्शकों को बिग प्रपोजल डे और उस स्पेशल मोमेंट के बारे में बताता है, जब फैशन इंफ्लूएंसर आशना श्रॉफ ने उन्हें हां कहा था. 28 अगस्त को अरमान ने गर्लफ्रेंड आशना के साथ अपने खास पल की कई तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की थी. इस ड्रीम प्रपोजल ने फैंस का दिल जीत लिया और हर कोई उन्हें शुभकामनाएं देने लगा.

रोमांटिक सेट तैयार किया

वीडियो में अरमान को मोमबत्तियों और फूलों के साथ एक सुंदर और रोमांटिक सेट तैयार करते हुए दिखाया गया है. वह घुटने के बल बैठने से पहले हाथ में गिटार लेकर कसम से सॉन्ग गाते हैं. आशना के हां कहने पर उनके खुशी के आंसू बह निकलते हैं.

लव लेटर का सॉन्ग है
स्पेशल सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, अरमान ने कहा, कसम से मेरी बेटर-हाफ के लिए म्यूजिकल लव लेटर है. हमारी लव स्टोरी का सॉन्ग. यह उनसे एक वादा है कि परिस्थितियां चाहे कितनी भी कठिन क्यों न हों, मैं हर परिस्थिति में उनका हाथ पकड़कर हमेशा खड़ा रहूंगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्यूट वीडियो 
लवबर्ड्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर एक्टर वरुण धवन ने दिल वाला इमोजी शेयर किया. सिंगर अर्जुन कानूनगो ने लिखा, आप दोनों को बधाई! सलीम मर्चेंट ने अरमान की पोस्ट पर कमेंट किया, लवली कसम से अरमान मलिक द्वारा गाया और प्रस्तुत किया गया है, उनके भाई अमाल मलिक द्वारा कंपोज किया गया है, और कुणाल वर्मा द्वारा लिखा गया है.

इनपुट- आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: इस किरदार ने दीपक डोबरियाल को बनाया रातोरात स्टार, जानें कैसे बदली 'पप्पी जी' की किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़