मुंबई एयरपोर्ट पर बूरे फंसे Arjun Rampal, बुक करनी पड़ी दूसरी फ्लाइट

Arjun Rampal faced microsoft global outage: माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल आउटेज के कारण बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. एक्टर को बूक की गई फ्लाइट नहीं मिल सकी जिसके बाद उन्हें दूसरी फ्लाइट बुक करनी पड़ गई. आइए आपको बताते हैं क्या होता है ग्लोबल आउटेज और इससे लोग कैसे प्रभावित होते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2024, 06:38 PM IST
    • मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे अर्जुन रामपाल
    • एक्टर को बुक करनी पड़ी दूसरी टिकट
 मुंबई एयरपोर्ट पर बूरे फंसे Arjun Rampal, बुक करनी पड़ी दूसरी फ्लाइट

नई दिल्ली: Arjun Rampal faced microsoft global outage: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. एक्टर अपनी निर्धारित फ्लाइट से ट्रेवल करने वाले थे. मगर उसी बीच माइक्रोसॉफ्ट की क्लाउड सर्विसेज में कुछ खाराबी आ गई जिसके कारण यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा जिसमें एक्टर भी शामिल थे. 

माइक्रोसॉफ्ट ठप होने से मचा हड़कंप 

न्यूज एजेंसी ANI के साथ बातचीत में अर्जुन रामपाल ने बताया कि माइक्रोसॉफ्ट आउटेज के कारण सभी सर्वर डाउन हैं. उन्हें नहीं पता कि क्या हुआ. एक्टर ने कहा, 'अब मैंने दूसरी एयरलाइन की टिकट ली हैं. अब मैं रवाना हो रहा हूं.' माइक्रोसॉफ्ट खराबी की वजह से कई फ्लाइट प्रभावित हुईं. हालांकि अब दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी स्क्रीन दोबारा चालू हो गई है. बात करें माइक्रोसॉफ्ट एज्योर के कस्टमर्स की तो दुनियाभर में कई बड़े बड़े ब्रांड, सेक्टर और चैनल्स इससे जुड़े हुए हैं. 

माइक्रोसॉफ्ट ठप होने से दुनियाभर में हड़कप

हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप पड़ गया था. न सिर्फ भरत में बल्कि दुनियाभर में इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एयरलाइंस से लेकर बिजनेसक, स्टॉक मार्केट और बैंक अदि क्षत्रों में भी इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है. हालांकि कहीं-कहीं हालातों में सुधर हो रहा है.

अर्जुन रामपाल का वर्कफ्रंट

अर्जुन रामपाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म क्रैक में विद्युत जामवाल के साथ देखा गया था. फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी लीड रोल में नजर आई थीं. एक्टर जल्द ही साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा 'हाउसफुल 5' में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़िएः दुनियाभर में माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप, मुंबई एयरपोर्ट पर भी यात्री सेवाएं प्रभावित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़