'हम मर्द बेवकूफ होते हैं...', सालों बाद मेहर संग अपने तलाक पर अर्जुन रामपाल ने किया रिएक्ट

Arjun Rampal On Divorce: अर्जुन रामपाल को पत्नी मेहर से तलाक लिए कई साल बीत चुके हैं. अब कपल का तलाक पर दर्द सामने आया है. एक्टर ने अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार खुदको माना.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2024, 09:19 AM IST
  • अर्जुन रामपाल ने सालों बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने तलाक का दर्द किया बयां
'हम मर्द बेवकूफ होते हैं...', सालों बाद मेहर संग अपने तलाक पर अर्जुन रामपाल ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली:Arjun Rampal On Divorce: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा काफी चर्चा में रहे हैं. अर्जुन ने पहली शादी मॉडल मेहर जेसिया से की थी. शादी के 20 साल बाद इस कपल का तलाक हो गया था. मेहर और अर्जुन की दो बेटियां हैं. अब अर्जुन मॉडल ग्रैबिएला के साथ लिव इन में रह रहे हैं. सालों बाद एक्टर अपने तलाक पर खुलकर बात की है.

अर्जुन रामपाल ने बयां किया दर्द

अर्जुन रामपाल ने रणवीर के शो में बात करते हुए कहा- आप अपना रिश्ता टूटने का इल्जाम किसी और पर नहीं लगा सकते हैं. जो भी गलतियां हुई हैं उसके बारे में सोचा जाना जरुरी होता है. जब आप सब बंद करके अपने बारे में सोचेंगे तो आपको खुद में कई कमियां दिख जाएंगी. अपने साथ दूसरे शख्स की कमियों के बारे में भी जानने को मिलेगा. मगर रिश्ते के लिए आपको ही सब ठीक करना होता है.

कम उम्र में कर ली थी शादी

अर्जुन और मेहर साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जल्दी शादी करने पर अर्जुन ने कहा- शादी के लिए 20-30 की उम्र काफी कम होती है. मैंने 24 की उम्र में शादी कर ली थी, जो मेरे हिसाब से बहुत जल्दी थी. आदमी औरतों की तुलना में धीर-धीरे मैच्योर होते हैं और ये साबित हो चुका है कि हम मर्द बेवकूफ तो होते ही हैं.

शादी टूटने का खुद पर लिया इल्जाम

अर्जुन अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार खुद को मानते हैं. एक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मेहर से तलाक लेना मेरे लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि इशका सबसे ज्यादा असर बच्चों पर पड़ता है.  बता दें मेहर और अर्जुन की दो बेटियां हैं. वो अक्सर उनके साथ समय बिताते दिख जाते हैं. वो उनके साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. वहीं अब अर्जुन अपने से 14 साल छोटी मॉडल ग्रैबिएला को डेट कर रहे हैं. इस कपल के दो बच्चे भी हैं. दोनों लिव-इन में रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़